NDTV Khabar

Elections Live Updates: भ्रष्टाचार छिपाने, अपना स्वार्थ सिद्ध करने के लिये केंद्र में कमजोर सरकार चाहता है विपक्ष : PM मोदी

General Elections 2019: पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) बिहार में एक और यूपी में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम 11 बजे बिहार के मुजफ्फरपुर में, फिर यूपी के बहराइच और बाराबंकी में रैली को सबोधित करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Elections Live Updates: भ्रष्टाचार छिपाने, अपना स्वार्थ सिद्ध करने के लिये केंद्र में कमजोर सरकार चाहता है विपक्ष : PM मोदी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी. (फाइल तस्वीर)

उत्तर प्रदेश की अतिविशिष्ट लोकसभा सीट में शुमार अमेठी (Amethi) में मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) आमने-सामने होंगे. मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) शाम 4.35 बजे अमेठी के जगदीशपुर पहुंचेंगे. इस दौरान वह एक चुनावी जनसभा का संबोधित करेंगे. वहीं, कांग्रेस (Congress) की महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी अमेठी में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी. प्रियंका गांधी दो दिनों तक अमेठी में कैंप करके अपने भाई राहुल गांधी के लिए चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगी. प्रियंका का काफिला सलोन के रास्ते दर्जनों गांवों में जनसंपर्क करते हुए अमेठी पहुंचेगा. अमेठी में शाम पांच बजे प्रियंका रोड शो करेंगी. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) बिहार में एक और यूपी में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम 11 बजे बिहार के मुजफ्फरपुर में, फिर यूपी के बहराइच और बाराबंकी में रैली को सबोधित करेंगे. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) मंगलवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं. गांधी (Rahul Gandhi) यहां तीन और शाह एक जनसभा को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी दोपहर 12 बजे टीकमगढ़ लोकसभा के जतारा, 1.45 बजे दमोह संसदीय क्षेत्र के पथरिया और 4.15 बजे खजुराहो संसदीय क्षेत्र के अमानगंज में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, अमित शाह मंगलवार को मुरैना संसदीय क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं.

General Elections 2019 Today's Live Updates:


Apr 30, 2019
15:15 (IST)
जो लोग पचास-पचपन सीट लेकर विपक्ष का नेता बनने की स्थिति में नहीं हैं, वो प्रधानमंत्री बनने के लिए दर्जी के पास कपडे सिला रहे हैं : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा.
Apr 30, 2019
15:13 (IST)
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे बड़ा काम देश को सुरक्षित करने का किया है. उन्होंने कहा कि मोदी वह नेता हैं, जनता जिनकी 70 साल से राह देख रही थी और जिन्होंने पाकिस्तान को मुहंतोड़ जवाब दिया है.
Apr 30, 2019
15:12 (IST)
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद 'राहुल बाबा एंड कंपनी के चेहरे का नूर उतर गया और प्रधानमंत्री बनने का उनका ख्वाब चकनाचूर हो गया.' साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे बड़ा काम देश को सुरक्षित करने का किया है.
Apr 30, 2019
14:56 (IST)
नागरिकता के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नोटिस एक सामान्य प्रक्रिया है, इसका ''टाइमिंग'' से कोई लेना देना नहीं : केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह
Apr 30, 2019
14:41 (IST)
राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश में कहा, नोटबंदी और जीएसटी की वजह से लाखों युवाओं की नौकरियां गईं.
Apr 30, 2019
14:41 (IST)
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लगाया आरोप: प्रधानमंत्री खरीद-फरोख्त में शामिल, उनकी उम्मीदवारी निरस्त होनी चाहिए.
Apr 30, 2019
12:36 (IST)
मोदी सरकार का पांच वर्ष और कांग्रेस के 55 वर्ष ... भाजपा सरकार के दो वर्ष, सपा-बसपा सरकार के 17 वर्ष ... तुलना कीजिए, भाजपा का पलड़ा भारी रहेगा : लखीमपुर में बोले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
Apr 30, 2019
12:07 (IST)
मुजफ्फरपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी: अपनी सदस्य संख्या बढ़ाने के लिए जी-तोड़ कोशिश करने वालों की ताकत बढ़ाने का मतलब है बिहार में लूट-पाट, अपहरण, भ्रष्टाचार के दिन वापस लाना.
Apr 30, 2019
12:06 (IST)
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुजफ्फरपुर में एक चुनावी रैली में कहा कि जिन्होंने बिहार की पहचान बदली थी, वह इस चुनाव में केंद्र में अपनी सरकार बनाने के लिए नहीं लड़ रहे, बल्कि अपनी सदस्य संख्या बढ़ाने के लिए छटपटा रहे हैं.
Apr 30, 2019
11:44 (IST)
बिहार के मुजफ्फरपुर में बोले पीएम मोदी: चार चरण के चुनाव के बाद ये लोग चारों खाने चित हो चुके हैं. अब आने वाले चरणों में तय होना है कि उनकी हार कितनी बड़ी होगी और एनडीए की जीत कितनी भव्य होगी.
Apr 30, 2019
11:15 (IST)
केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राज्यसभा सदस्य डॉ सुब्रह्मण्यम स्वामी द्वारा दर्ज की गई शिकायत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उनकी नागरिकता के मुद्दे पर नोटिस जारी किया है. मंत्रालय ने राहुल गांधी से एक पखवाड़े के भीतर इस पर जवाब दाखिल करने के लिए कहा है.
Apr 30, 2019
11:14 (IST)
दिल्ली BJP के नेता राजीव बब्बर द्वारा दायर किए गए मानहानि केस में दिल्ली की राउज़ एवेन्यू अदालत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी (AAP) नेता अरविंद केजरीवाल, AAP के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार गुप्ता तथा AAP प्रत्याशी आतिशी को 7 जून को कोर्ट के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया है.
Apr 30, 2019
11:14 (IST)
कांग्रेस ने 19 मई को सातवें तथा अंतिम चरण में पंजाब तथा केंद्रशासित प्रदेश चंडीगढ़ में होने जा रहे मतदान के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है.
Apr 30, 2019
11:14 (IST)
उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (SP) प्रत्याशी तेजबहादुर यादव ने कहा, "हमारे मुद्दे जवान, किसान और नौजवानों के लिए नौकरियां हैं... लोगों को पहचानना चाहिए कि देश का असली चौकीदार कौन है... मुझे जीत का भरोसा है..."
Apr 30, 2019
11:14 (IST)
पश्चिम बंगाल : जादवपुर लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी अनुपम हाज़रा ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीरभूम जिलाध्यक्ष अनुब्रत मंडल से सोमवार को बोलपुर में मुलाकात की.
No more content
टिप्पणिया

Advertisement