NDTV Khabar

स्मृति ईरानी ने अमेठी की जिम्मेदारी के लिए बीजेपी को दिया धन्यवाद, पीएम मोदी को दी बधाई

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी को एक बार फिर पावन नगरी काशी से लोकसभा चुनाव लड़ने पर बधाई एवं अभिनंदन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्मृति ईरानी ने अमेठी की जिम्मेदारी के लिए बीजेपी को दिया धन्यवाद, पीएम मोदी को दी बधाई

केंद्रीय कपड़ा मंत्री Smriti Irani (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. कहा- अमेठी से कमल खिलाकर भाजपा को मज़बूत करने में गर्व होगा
  2. अमेठी के कार्यकर्ताओं का प्यार मिला और सम्मान मिला
  3. स्मृति ने बीजेपी के घोषित प्रत्याशियों को शुभकामनाएं दीं
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने पीएम नरेंद्र मोदी को वाराणसी से बीजेपी प्रत्याशी बनाए जाने पर बधाई दी है. बीजेपी ने स्मृति को अमेठी से टिकट दिया है. उन्होंने  इसके लिए पार्टी को धन्यवाद दिया है. स्मृति ईरानी ने पीएम मोदी को वाराणसी से उम्मीदवार बनाए जाने पर एक ट्वीट में कहा है कि विगत पांच वर्ष में बनारस का प्रतिनिधित्व करते हुए देश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जान वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी को एक बार फिर पावन नगरी काशी से लोकसभा चुनाव लड़ने पर बधाई एवं अभिनंदन. अगले ट्वीट में स्मृति ईरानी ने अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ लोकसभा चुनावों का टिकट दिए जाने पर धन्यवाद किया.  

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने एक ट्वीट में कहा है कि अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ने की ज़िम्मेदारी देने के लिए प्रधानमंत्री , अध्यक्ष एवं संगठन के सभी वरिष्ठ नेताओं का धन्यवाद करती हूं. अमेठी से कमल खिलाकर संसद में भाजपा को मज़बूत करना मेरे लिए गर्व की बात होगी.


एक अन्य ट्वीट में स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कहा कि अमेठी का प्रतिनिधित्व करने का सम्मान मिला, अमेठी के कार्यकर्ताओं का प्यार मिला. अब कमल का फूल खिलाना है, नया इतिहास बनाना है.

उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की पहली सूची में शामिल प्रत्याशियों को भी बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि सभी लोकसभा सीटों पर कमल खिलाना सुनिश्चित करना है.

VIDEO : बीजेपी के 184 उम्मीदवारों के नाम घोषित

टिप्पणियां

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement