NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : 4 दिन पहले बसपा छोड़ कांग्रेस में आए वरिष्ठ नेता की हत्या, मचा हड़कंप

मुख्यमंत्री कमलनाथ की मौजूदगी में बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए 54 वर्षीय देवेन्द्र चौरसिया (Devendra Chaurasiya) की शुक्रवार को हटा कस्बे में कथित रूप से हत्या कर दी गई.

744 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : 4 दिन पहले बसपा छोड़ कांग्रेस में आए वरिष्ठ नेता की हत्या, मचा हड़कंप

वेन्द्र चौरसिया (Devendra Chaurasiya) की शुक्रवार को हत्या कर दी गई.

खास बातें

  1. बसपा छोड़कर कांग्रेस में आए थे देवेंद्र चौरसिया
  2. सीएम कमलनाथ की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए थे
  3. घटना के विरोध में बाजार बंद
नई दिल्ली :

बीते 12 मार्च को ही दमोह में मुख्यमंत्री कमलनाथ की मौजूदगी में बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए 54 वर्षीय देवेन्द्र चौरसिया (Devendra Chaurasiya) की शुक्रवार को हटा कस्बे में कथित रूप से हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने दमोह की पथरिया विधानसभा सीट से बसपा विधायक रामबाई के पति और तीन परिजन सहित सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जिला पुलिस अधीक्षक राघवेंद्र सिंह बेलबंसी ने बताया कि शुक्रवार सुबह को हटा में अपने प्लांट पर मौजूद देवेन्द्र चौरसिया और उनके पुत्र सोमेश चौरसिया पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया था. इस हमले में गंभीर रुप से घायल देवेन्द्र की जबलपुर ले जाते समय मौत हो गई.

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह के दामाद पर 50 करोड़ के घोटाले का आरोप, दर्ज हुआ केस


पुलिस ने इस मामले में गोविंद सिंह (विधायक रामबाई के पति), चंदू सिंह, गोलू सिंह, लोकेश, श्रीराम शर्मा, अमजद खान और इंद्रजीत पटेल के खिलाफ धारा 302 (हत्या) और भादवि की अन्य सम्बद्ध धाराओं में मामला दर्ज किया है. घटना के बाद हटा कस्बे का बाचार बंद है. इसके विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता और लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. सागर पुलिस रेंज के उप महानिरीक्षक दीपक कुमार वर्मा और दमोह के जिलाधिकारी नीरज कुमार सिंह ने हटा पहुंचकर हालात का जायजा लिया और आक्रोशित लोगों से बातचीत की. एसपी ने बताया कि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. (इनपुट- भाषा से)

कांग्रेस नेता ने कहा- हिम्मत है तो पीएम मोदी को मारो गोली, बीजेपी ने कहा- गिरफ्तार करो 

टिप्पणियां

वीडियो- महात्मा गांधी की तस्वीर पर हिंदू महासभा की महिला नेता ने चलाई गोली


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement