NDTV Khabar

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष बोले- विपक्ष तो 'चोर' है, मुझे वोट दीजिये, मैं आपको पैसे दूंगा

महाराष्ट्र भाजपा के अध्यक्ष और जालना से सांसद रावसाहेब दानवे (Raosaheb Danve) का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष बोले- विपक्ष तो 'चोर' है, मुझे वोट दीजिये, मैं आपको पैसे दूंगा

रावसाहेब दानवे (Raosaheb Danve) का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष का वीडियो हुआ वायरल
  2. कथित तौर पर विपक्ष को चोर कह रहे हैं
  3. और मतदाताओं को पैसे का लालच दे रहे हैं
जालना:

लोकसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, राजनैतिक दल मतदाताओं को लुभाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ताजा मामला महाराष्ट्र का है. महाराष्ट्र भाजपा के अध्यक्ष और जालना से सांसद रावसाहेब दानवे (Raosaheb Danve) का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. इस वीडियो में वे कथित तौर पर लोगों से कह रहे हैं कि अगर वे दोबारा चुने गए तो लोगों को पैसे देंगे. यह वीडियो एक जनसभा का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में भाजपा सांसद रावसाहेब दानवे (Raosaheb Danve) कथित तौर पर कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनके खिलाफ ‘सभी चोर' एकजुट हो गए हैं. उन्हें एक क्लिप में कहते सुना जा रहा है,‘चुनावों में मेरा समर्थन करने के लिए मैं आपको पैसे दूंगा...मेरे विरोधियों के पास पैसे नहीं हैं...क्या आप मेरा समर्थन करेंगे?' यह वीडियो सोशल मीडिया पर दो मार्च को आया जिस दिन उनकी जनसभा हुई.

BJP नेता नरेश अग्रवाल के बेटे ने मंदिर के बाहर खाने के पैकेट में बांटी शराब की बोतलें, सामने आई तस्वीरें


उन्होंने कहा, ‘सभी चोर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ एकजुट हो गए हैं जबकि जालना में भी मेरे खिलाफ चोर एकजुट हो गए हैं'. आपको बता दें कि बीते दिनों इसी तरह का एक मामला उत्तर प्रदेश में सामने आया था. भाजपा (BJP) नेता नरेश अग्रवाल (Naresh Agarwal) के बेटे की ओर से एक मंदिर के समारोह में खाने के पैकेट्स में शराब की बोतलें रखकर बांटने का मामला प्रकाश में आया था. इस दौरान नरेश अग्रवाल खुद समारोह में मौजूद थे. मामला यूपी के हरदोई (Hardoi) का था, जहां एक मंदिर के समारोह में भाजपा नेता पहुंचे थे. हरदोई में राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने श्रवण देवी मंदिर में समारोह आयोजित किया था. इस समारोह में उनके बेटे नितिन ने खाने के पैकेट्स में शराब की बोलतें रखकर वहां पहुंचे लोगों में बांटी. मामला का खुलासा तब हुआ, जब इन पैकेट्स की तस्वीरें मीडिया में आ गईं. (इनपुट-भाषा से भी)

VIDEO- बीजेपी नेता की गुंडई का वीडियो वायरल

टिप्पणियां

 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement