NDTV Khabar

'प्रधानमंत्री हिसाब दो' के बाद ममता बनर्जी ने लॉन्च किया म्यूजिक VIDEO, ऐसे दिखाईं उपलब्धियां

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2019) के मद्देनजर पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने गुरुवार को नया म्यूजिक वीडियो लांच किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'प्रधानमंत्री हिसाब दो' के बाद ममता बनर्जी ने लॉन्च किया म्यूजिक VIDEO, ऐसे दिखाईं उपलब्धियां

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2019) के मद्देनजर पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने गुरुवार को नया म्यूजिक वीडियो लांच किया है. ढाई मिनट लंबा यह वीडियो पश्चिम बंगाल में शांति, सौहार्द और प्रगति की थीम पर आधारित है. इसमें दिखाया जा रहा है कि कैसे बंगाल में हालात बाकी देश के मुकाबले बेहतर हैं. बनर्जी (Mamata Banerjee) ने यह म्यूजिक वीडियो अपने फेसबुक, ट्विटर, यू-ट्यूब और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet लिखा- इन दो महिलाओं की वजह से दोबारा पीएम बनेंगे मोदी जी


अपने पोस्ट में बनर्जी ने कहा, 'आगामी लोकसभा चुनाव मा, माटी, मानुष के लिए यह म्यूजिक वीडियो साझा करते हुए मुझे खुशी हो रही है.' राज्य में लोकसभा की 42 सीटें हैं और यहां सभी सात चरणों में मतदान होना है. तृणमूल कांग्रेस ने पिछले सप्ताह एक वेब सीरिज भी लांच किया है. 'प्रधानमंत्री हिसाब दो' नामक इस सीरिज में केन्द्र सरकार और पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की तुलना की गई है.

'स्पीड ब्रेकर' दीदी वाले कमेंट पर ममता बनर्जी का पलटवार, पीएम मोदी को कहा 'एक्सपायरी बाबू'

चुनावी मौसम में पीएम नरेंद्र मोदी और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी के बीच जुबानी जंग चल रही है. पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए उन्हें स्पीड ब्रेकर कहा था. पीएम मोदी ने कहा था कि पश्चिम बंगाल में एक स्पीड ब्रेकर है, जिनको आप दीदी के नाम से जानते हैं. दीदी को गरीबों की चिंता नहीं है. आखिर दीदी को गरीबी की राजनीति करनी है, वो गरीबी खत्म करने के लिए कैसे काम कर सकती हैं? अगर गरीबी ही खत्म हो जाएगी, तो दीदी की पॉलिटिक्स खत्म हो जाएगी. 

टिप्पणियां

'यह एक खास चुनाव है, सोचिए कि आप किसे वोट देंगे': आंध्र प्रदेश में बोलीं ममता बनर्जी

प्रधानमंत्री मोदी का 'एक्सपायरी बाबू' और 'एक्सपायरी पीएम' के रूप में मजाक उड़ाते हुए ममता बनर्जी ने उन्हें टीवी पर या जनसभा में खुली बहस करने की चुनौती दी. उन्होंने कहा कि मैं मोदी नहीं हूं, मैं झूठ नहीं बोलती. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने पश्चिम बंगाल में टीएमसी के कार्यों को लेकर झूठ बोला है. उन्होंने दावा किया कि मोदी के शासन में देश में 12,000 किसानों ने खुदकुशी की.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नागरिकता कानून को लेकर आया फ्रांस का Reaction, कहा...

Advertisement