NDTV Khabar

आज अगर हिटलर जिंदा होता तो मोदी की 'करतूतों' को देखकर सुसाइड कर लेता: ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर एडोल्फ हिटलर जिंदा होता, तो मोदी की गतिविधियों (करतूतों) को देख कर खुदकुशी कर लेता. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आज अगर हिटलर जिंदा होता तो मोदी की 'करतूतों' को देखकर सुसाइड कर लेता: ममता बनर्जी

पीएम मोदी और ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

कोलकाता:

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर नेताओं द्वारा एक दूसरे पर सियासी हमले जारी हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर हमला बोला है और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिंसा और दंगों के रास्ते राजनीति में आये. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस अपने दम पर केंद्र में सरकार नहीं बना पाएगी. ममता बनर्जी ने कहा कि अगर एडोल्फ हिटलर जिंदा होता, तो मोदी की गतिविधियों (करतूतों) को देख कर खुदकुशी कर लेता. 

बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, बोले- मायावती या ममता बनर्जी पीएम बनीं तो साधु बन जाऊंगा...

ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के रायगंज में मंगलवार को एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी भाजपा के सामने कड़ी चुनौती नहीं पेश कर सकी जिससे भाजपा का विकास हो गया. उन्होंने कहा, ‘मोदी दंगों और नरसंहार के माध्यम से राजनीति में आये हैं. वह फासीवाद के राजा हैं. अगर एडोल्फ हिटलर जिंदा होता, तो मोदी की करतूतों को देख कर खुदकुशी कर लेता.'


पीएम मोदी पर भड़की सीएम ममता बनर्जी, कहा- इस चुनाव में जनता उनके मुंह पर चिपकाएगी 'ल्यूकोप्लास्ट'

टिप्पणियां

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अपने दम पर सरकार नहीं बना पाएगी. ममता बनर्जी ने कहा, ‘अगर राहुल गांधी केंद्र में सरकार बनाना चाहते हैं तो उन्हें दूसरों से मदद मांगनी होगी. उन्होंने दावा किया कि हर राज्य में मोदी को हटाने के लिए गठबंधन बनाया गया है. उन्होंने कहा, ‘एक बार मोदी सत्ता से बाहर हो जाएं, तो हम सभी एक नये भारत के निर्माण के लिए काम करेंगे. ममता बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने सांप्रदायिकता के खिलाफ अपनी लड़ाई में कभी समझौता नहीं किया.' (इनपुट भाषा से)

VIDEO: दीदी ने बंगाल में गुंडों को खुला छोड़ा- PM मोदी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement