NDTV Khabar

'यह एक खास चुनाव है, सोचिए कि आप किसे वोट देंगे': आंध्र प्रदेश में बोलीं ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'यह एक खास चुनाव है, सोचिए कि आप किसे वोट देंगे': आंध्र प्रदेश में बोलीं ममता बनर्जी

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि यह एक खास चुनाव है

खास बातें

  1. ममता बनर्जी का पीएम मोदी पर हमला
  2. उन्होंने कहा कि हम नरेंद्र मोदी को जीतने नहीं देंगे
  3. केजरीवाल ने भी बोला पीएम मोदी पर हमला
विशाखापत्तनम:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. इस मौके पर उन्होंने बीजेपी से जुड़े संगठनों से आम चुनावों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और पार्टी प्रमुख अमित शाह का समर्थन नहीं करने की अपील की. चंद्रबाबू नायडू की तेदेपा द्वारा आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी  (Mamata Banerjee)  ने कहा कि भाजपा को पश्चिम बंगाल में एक भी सीट नहीं मिलेगी और भगवा पार्टी 543 सदस्यीय लोकसभा में 125 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री  ममता बनर्जी (Mamata Banerjee ने कहा, "भाजपा से जुड़े संगठनों से मैं अनुरोध करना चाहती हूं कि अगर आप देश को प्यार करते हैं तो नरेंद्र मोदी और अमित शाह का समर्थन मत कीजिए." 

प्रधानमंत्री मोदी का बयान मुझसे पूरी वसूली होने की पुष्टि करता है: विजय माल्या


ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा, "यह खास चुनाव है. देश के लिए लड़ने वाले बहुत लोग नहीं हैं, कृपया चंद्रबाबू नायडू को वोट कीजिए. मोदी और शाह हर किसी पर धौंस जमा रहे हैं." उन्होंने आगे कहा, "यह एक विशेष चुनाव है. आपको यह सोचना चाहिए कि आप किसको वोट देते हैं. हम नरेंद्र मोदी को जीतने नहीं देंगे. दिल्ली में जनता की सरकार होगी. आप जीतने के बाद की चिंता मत करो, हमारे पास पीएम पद का उम्मीदवार है."

पैन को आधार से लिंक करने की तारीख 6 महीने बढ़ा कर 30 सितंबर 2019 की गई

वहीं, इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भी पीएम मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, " पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने आजादी के बाद से 'सबसे भ्रष्ट' सरकार का नेतृत्व किया है. उन्होंने बीजेपी प्रमुख अमित शाह (Amit Shah) के साथ मिलकर 5 सालों में देश को धर्म के आधार पर बांटने का काम किया है. पाकिस्तान भी 70 साल में यह काम नहीं कर सका है."

IAS की नौकरी छोड़कर राजनीति में उतरने वाले शाह फैसल ने कहा, 'बेदाग रिकॉर्ड वाले नेताओं का पार्टी में स्वागत'

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने रविवार को विपक्षी दलों से नरेंद्र मोदी सरकार को केंद्र की सत्ता से हटाने के लिए छोटे-छोटे मतभेदों को दरकिनार कर हाथ मिलाने का आग्रह भी किया.

टिप्पणियां

Video: ममता बनर्जी पर बरसे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement