NDTV Khabar

सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में सेंध, रोड शो के दौरान युवक ने जड़ा थप्पड़, आरोपी हिरासत में

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए यहां रोड शो कर रहे थे. इसी दौरान आरोपी शख्स सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की जीप के करीब आया और उसने सीएम पर हमला बोल दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. दिल्ली में रोड शो के दौरान हुआ हमला
  2. पार्टी कार्यकर्ताओं ने आरोपी को पकड़ा
  3. मोती नगर की है पूरी घटना
नई दिल्ली:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को रोड शो के दौरान शनिवार को एक शख्स ने थप्पड़ मार दिया. घटना दिल्ली के मोती नगर की है. बता दें कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए यहां रोड शो कर रहे थे. इसी दौरान आरोपी शख्स सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की जीप के करीब आया और उसने सीएम पर हमला बोल दिया. घटना के बाद मौके पर मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं ने आरोपी शख्स को पकड़ा और उसकी पिटाई की. सूत्रों के अनुसार कार्यकर्ताओं ने बाद में आरोपी शख्स को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार अभी तक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस आरोपी से मामले को लेकर पूछताछ कर रही है. गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर रोड शो के दौरान किसी ने हमला किया हो. इससे पहले भी 2014 में चुनाव प्रचार के दौरान एक ऑटो चालक ने अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ जड़ा था.

केजरीवाल से मिलकर रो पड़ा चांटा मारने वाला, कहा, गलती हुई, माफी मांगता हूं


अरविंद केजरीवाल दिल्ली के सुल्तानपुरी में चुनाव प्रचार के लिए गए थे. इस हमले में अरविंज केजरीवाल की आंख पर चोट आई थी. घटना के बाद आप समर्थकों ने हमलावर ऑटो चालक की जमकर पिटाई की. उस दौरान हमलावर की पहचान अमन विहार के 38 वर्षीय लाली के तौर पर हुई थी. मिली जानकारी के अनुसार केजरीवाल उत्तर-पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से आप प्रत्याशी राखी बिड़ला के लिए प्रचार कर रहे थे. इसी दौरान उन पर हमला हुआ था. हमलावर ने पहले उन्हें माला पहनाई और बाद में थप्पड़ मारा. ध्यान हो कि चार दिन पहले चार अप्रैल को भी दक्षिण दिल्ली में प्रचार के दौरान एक युवक ने केजरीवाल को माला पहनाने के बहाने घूंसा मार दिया था.इस हमले के बाद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा था कि मैं बस यह सोच रहा हूं कि मुझ पर बार-बार हमले क्यों हो रहे हैं? साजिश करने वाले कौन हैं? वे क्या चाहते हैं? उन्हें क्या मिला?' उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या हिंसा देश की समस्याओं का हल है?

टिप्पणियां

इस बार अरविंद केजरीवाल को एक ऑटोचालक ने मारा थप्पड़

उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि उनसे कहो मुझे जगह और समय बताएं. मैं वहां आ जाऊंगा. वे मुझे जितना चाहें, उतना पीट लें. लेकिन क्या इससे समस्याएं खत्म हो जाएंगी. गौरतलब है कि एक महीने से कम समय में केजरीवाल पर गुजरात, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और दक्षिण दिल्ली के दक्षिणपुरी में हुए हमलों सहित पांच बार हमले हुए हैं. सूचना के अनुसार सुलतानपुरी इलाके में अरविंद केजरीवाल अपनी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो कर रहे थे, तभी अचानक एक ऑटोरिक्शा चालक ने उन्हें थप्पड़ रसीद कर दिया.इसके बाद अरविंद केजरीवाल के समर्थकों ने रिक्शा चालक की जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. गौरतलब है कि शुक्रवार को दक्षिणपुरी इलाके में भी केजरीवाल के एक शख्स ने घूंसा मारा था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement