NDTV Khabar

प्रियंका गांधी के रोड शो में फंसी चाची मेनका गांधी, वीडियो हुआ वायरल

प्रियंका गांधी के रोड शो की वजह से सड़क पर जाम की स्थिति बन गई और उसमें प्रियंका गांधी की चाची और बीजेपी उम्मीदवार मेनका गांधी फंस गईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका गांधी के रोड शो में फंसी चाची मेनका गांधी, वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. सुल्तानपुर में चाची और भतीजी का हुआ आमना-सामना
  2. प्रियंका गांधी के रोड शो में फंसी चाची मेनका गांधी
  3. प्रियंका ने हाथ हिलाकर मेनका का अभिवादन किया
सुल्तानपुर:

यूपी के सुल्तानपुर में 9 मई को यानी गुरुवार को एक दिलचस्प वाकया हुआ. यहां कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) ने पार्टी उम्मीदवार डॉ संजय सिंह (Sanjay Singh) के लिए रोड शो किया था. इस रोड शो की वजह से सड़क पर जाम की स्थिति बन गई और उसमें प्रियंका गांधी की चाची और बीजेपी उम्मीदवार मेनका गांधी (Maneka Gandhi) फंस गईं. दरअसल प्रियंका गांधी का रोड शो सुल्तानपुर शहर में दरियापुर ओवरब्रिज के पास से शुरु होकर बाधमंडी, राहुल चौराहा, लालडिग्गी चौराहा, प्रधान डाकघर चौराहा, जिला अस्पताल चौराहा, सब्जी मंडी होते हुए मालगोदाम तिराहे पर खत्म होना था. जब प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू हुआ उसी दौरान केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर से भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी (Maneka Gandhi) भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) की जनसभा से लौट रही थीं और इस प्रकार से दोनों का काफिला एक दूसरे के सामने आ गया. 

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी चुनावी रैली में इस्तेमाल कर रहीं कविता और शेर, जानें इसके पीछे की कहानी


इस दौरान प्रियंका ने हाथ हिला कर मेनका का अभिवादन किया. पल भर के लिए दोनों अपनी अपनी गाड़ियों में आमने सामने हुईं फिर अपनी अपनी राह निकल गईं. आपको बता दें कि मेनका गांधी पिछली बार पीलीभीत से चुनाव लड़ीं और जीती थीं. इस बार बेटे वरुण की सीट सुल्तानपुर पर से उनकी अदला बदली हुई है. मेनका गांधी से जब यह पूछा गया कि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ कि प्रियंका उस क्षेत्र में गई हों जहां से वे या वरुण चुनाव लड़ रहे हों, लेकिन इस बार वह सुल्तानपुर आई हैं, तो मेनका ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की. 

टिप्पणियां

वीडियो- यह संविधान बचाने वाला चुनाव है : अयोध्‍या में बोलीं प्रियंका गांधी 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement