NDTV Khabar

गौतम गंभीर पर मनीष सिसोदिया का आरोप, बोले- खुद एसी गाड़ी में बैठे हैं और कैंपेन के लिए 'डुप्लीकेट'

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को आरोप लगाया है कि पूर्वी दिल्ली से लोकसभा के बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने चुनाव प्रचार करने के लिए अपना 'डुप्लीकेट' रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गौतम गंभीर पर मनीष सिसोदिया का आरोप, बोले- खुद एसी गाड़ी में बैठे हैं और कैंपेन के लिए 'डुप्लीकेट'

मनीष सिसोदिया ने रीट्वीट की ये तस्वीर

खास बातें

  1. गौतम गंभीर पर एक और आरोप
  2. डुप्लीकेट को रखा चुनाव प्रचार के लिए
  3. ट्विटर पर फोटो की शेयर
नई दिल्ली:

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को आरोप लगाया है कि पूर्वी दिल्ली से लोकसभा के बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने चुनाव प्रचार करने के लिए अपना 'डुप्लीकेट' रखा है. इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. पर्चा विवाद की वजह से पिछले कुछ दिनों से बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर देखने को मिल रहा है. पूर्वी दिल्ली से ही आप प्रत्याशी आतिशी मार्लेन गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भावुक हो गई थीं. हालांकि शुक्रवार को कई क्रिकेटर्स ने गौतम गंभीर के सपोर्ट में ट्वीट किए. अभी यह मामला सुलझा भी नहीं था कि शुक्रवार को आम आदमी पार्टी ने गौतम गंभीर पर एक और आरोप लगाया है. 

जब दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने गौतम गंभीर से कहा- तेरी हिम्मत कैसे हुई?


मनीष सिसोदिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कई सोशल मीडिया पर चल रहे की फोटो को रिट्वीट किया है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि चार पहिया वाहन में गौतम गंभीर आगे बैठे हुए हैं और पीछे चुनाव प्रचार वाली गाड़ी में ब्लैक कैप लगाया हुआ एक शख्स दिखाई दे रहा है. सिसोदिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ''ये कांग्रेस और बीजेपी की महामिलावट है. गौतम गंभीर एसी गाड़ी में नीचे बैठे है. उन्हें धूप में समस्या है. उनकी जगह उनका हमशक्ल कैप लगाकर खड़ा है. कार्यकर्ता 'डुप्लीकेट' को गौतम गंभीर समझकर माला पहना रहे हैं और जो डुप्लीकेट है वो असल में कांग्रेसी नेता है.''

क्या है पूरा मामला
दिल्ली में एक पंफलेट को लेकर हंगामा खड़ा हो गया. जिसमें आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) संयोजक अरविंद केजरीवाल और पार्टी प्रत्याशी आतिशी (Atishi) को लेकर अपशब्दों की भरमार है. 'नो योर कंडीडेट' टाइटिल वाले इस पर्चे में पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ रहीं आप प्रत्याशी आतिशी के खिलाफ अपमानजनक बातें लिखीं गई हैं. आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) पर पार्टी प्रत्याशी आतिशी को लेकर आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया है. इस पर्चे पर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पार्टी प्रत्याशी को लेकर अपशब्द लिखे गए हैं. 

टिप्पणियां

गौतम गंभीर के लिए खड़े हुए हरभजन सिंह, बोले- ' मैं हैरान हूं...ये बंदा चुनाव में हारे या जीते, लेकिन...'

इस मसले में गौतम गंभीर ने कहा है कि इसकी जांच होनी चाहिए और अगर मेरे या बीजेपी के खिलाफ कोई भी सबूत मिलता है तो मैं संन्यास लेने को तैयार हूं. गौतम गंभीर ने गुरुवार को अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजवाया है. इस पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एनडीटीवी के कहा, 'यह तो उल्टा चोर कोतवाल को डांट रहा है, मानहानि का मुकदमा तो हम करवा रहे हैं'.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement