NDTV Khabar

मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर किया हमला, बोले- टुकड़े-टुकड़े गैंग के प्रचार के लिए तैयार, देश के गद्दारों का..

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के मद्देनजर दिल्ली के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व उत्तर पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार मनोज तिवारी जोरशोर से चुनाव प्रचार-प्रसार कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर किया हमला, बोले- टुकड़े-टुकड़े गैंग के प्रचार के लिए तैयार, देश के गद्दारों का..

बीजेपी नेता मनोज तिवारी- (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मनोज तिवारी ने किया ट्वीट
  2. केजरीवाल पर साधा निशाना
  3. कही ये बात
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के मद्देनजर दिल्ली के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व उत्तर पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार मनोज तिवारी जोरशोर से चुनाव प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. चुनावी माहौल में विपक्षों पर हमला बोलने से वह बिल्कुल भी नहीं चूक रहे. बुधवार को मनोज तिवारी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान दिए हैं. उन्होंने अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा, ''टुकड़े टुकड़े गैंग के प्रचार के लिए तैयार, देश के गद्दारों का समर्थन करने के लिए बेकरार.''

प्रज्ञा ठाकुर के चुनाव लड़ने पर रोक नहीं, याचिका खारिज; वकील हुए भावुक तो कोर्ट ने लगाई फटकार


मनोज तिवारी ने अपने पूरे ट्वीट में लिखा, ''अरविंद केजरीवाल.. टुकड़े टुकड़े गैंग के प्रचार के लिए तैयार, देश के गद्दारों का समर्थन करने के लिए बेकरार.. परंतु दिल्ली में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के प्रचार और नामांकन में आने से इनकार.. क्या आम आदमी पार्टी हो गयी है बेकार? कुछ तो बताओ बरखुरदार. सर्वे में जमानत जब्त है.''

कुमार विश्वास ने भावुक तस्वीर शेयर कर लिखा, ''CRPF के मुस्कुराते जांबाज की गोद में बच्चा, हमारे देश के...''

बता दें, अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहते थे, लेकिन सीटों के विवाद को लेकर आखिरी मौके पर दोनों ही पार्टियों ने अपने-अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी. अब दिल्ली में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है. फिलहाल दिल्ली में बीजेपी ने सातों सीटों पर जीत हासिल करके सफाया कर दिया.

टिप्पणियां

Video: भोपाल में प्रज्ञा सिंह ठाकुर मजबूत हैं या फिर दिग्विजय सिंह?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement