NDTV Khabar

मनोज तिवारी ने शीला दीक्षित को दी करारी शिकस्त, लेकिन खराब तबीयत की सूचना मिली तो यूं की मुलाकात

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में वो दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) से मुलाकात करते दिख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मनोज तिवारी ने शीला दीक्षित को दी करारी शिकस्त, लेकिन खराब तबीयत की सूचना मिली तो यूं की मुलाकात

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने की शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) से मुलाकात

खास बातें

  1. मनोज तिवारी ने की शीला दीक्षित से मुलाकात
  2. लोकसभा चुनाव में दी है करारी शिकस्त
  3. खराब तबीयत की सूचना पर मिलने पहुुंचे
नई दिल्ली:

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में वो दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) से मुलाकात करते दिख रहे हैं. मनोज तिवारी  (Manoj Tiwari)  की इन तस्वीरों पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. बीते शनिवार को मनोज तिवारी ने कांग्रेस की अपनी समकक्ष शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) से उनके घर पर शिष्टाचार भेंट की. दोनों नेता हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव  (Lok Sabha Election 2019)  में उत्तर-पूर्वी दिल्ली से एक दूसरे के आमने-सामने थे, जिसमें मनोज तिवारी  (Manoj Tiwari) ने शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) को हराया. 

लोकसभा चुनाव में BJP के खिलाफ लड़ा था यह सबसे अमीर कैंडिडेट, रिजल्ट आया तो...


nm337c38

दिल्ली भाजपा के मीडिया सह संयोजक नीलकांत बख्शी ने इस संबंध में कहा कि मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को  शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) की तबीयत खराब होने की सूचना मिली, जिसके बाद उन्होंने 81 वर्षीय शीला के पूर्वी निजामुद्दीन स्थित घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की. करीब 20 मिनट तक चली मुलाकात के दौरान उन्होंने शीला से उनकी तबीयत के बारे में पूछा. बख्शी ने कहा, "दोनों नेताओं ने स्वीकार किया कि राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के बीच मैत्रीपूर्ण और सौहार्दपूर्ण संबंध हो सकते हैं और मनोज तिवारी ने शीला दीक्षित से कहा कि वह उन्हें अपनी मां के समान मानते हैं." 

प्रियंका गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने के सुझाव पर बोले राहुल गांधी- मेरी बहन को इसमें मत खींचो

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) को उत्तर-पूर्वी दिल्ली से करीब 3.66 लाख वोटों से हराया है. मोनज तिवारी को 7,87,799 (53.9 फीसदी) वोट, जबकि शीला दीक्षित को 4,21,697 (28.85 फीसदी) वोट मिले थे. आम आदमी पार्टी (आप) के दिलीप पांडेय 1,90,856 (13.06 फीसदी) वोटों के साथ तीसरे स्थान पर रहे. मनोज तिवारी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि वह तीन बार दिल्ली की मुख्यमंत्री रहीं और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित का सामना करने को लेकर चुनाव के दौरान अंदर से डरे  हुए थे. 

VIDEO: अगला टारगेट अरविंद केजरीवाल को सत्ता से बाहर करना- मनोज तिवारी

टिप्पणियां

(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement