खेत में चुनावी स्टंट करती दिखीं हेमा मालिनी, सजधज के काट रही थीं फसल, देखें तस्वीरें

मथुरा लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार और अभिनेत्री हेमा मालिनी रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र में प्रचार के दौरान खेतों में फसल काटती दिखीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

खेत में चुनावी स्टंट करती दिखीं हेमा मालिनी, सजधज के काट रही थीं फसल, देखें तस्वीरें

खेतों में फसल के साथ हेमा मालिनी

खास बातें

  • हेमा मालिनी मथुरा में चुनाव प्रचार में जुट गई हैं.
  • रविवार को प्रचार के दौरान वह खेत में गेहूं काटने पहुंच गईं.
  • हेमा मालिनी अभी सांसद हैं और बीजेपी ने फिर से टिकट दिया है.
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 में अभी कुछ दिन शेष हैं, मगर उससे पहले ही नेताओं द्वारा लोगों के बीच मिलने-जुलने, प्रचार करने और वोट को अपनी ओर खींचने की कवायद तेज है. लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए नेता प्रचार के अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं ताकि इससे वह न सिर्फ मीडिया में बने रहें, बल्कि वोटरों को एक खास संदेश भी दे सकें कि उम्मीदवार उन्हीं के बीच का है. यही वजह है कि यूपी के मथुरा में चुनाव प्रचार करने का बीजेपी सांसद और लोकसभा उम्मीदवार हेमा मालिनी का एक अलग और अनोखा ही रंग दिखा. मथुरा लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार और अभिनेत्री हेमा मालिनी रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र में प्रचार के दौरान खेतों में फसल काटती दिखीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

दरअसल, रविवार को हेमा मालिनी ने मथूरा में अपना चुनावी प्रचार अभियान शुरू किया. इस दौरान गोवर्धन इलाके में खेतों में नई फसल काट रही कामकाजी महिलाओं के बीच हेमा मालिनी पहुंचीं और उन्होंने भी गेंहू के फसल काटे. समाचार एजेंसी एएनआई ने कुछ तस्वीरें जारी की हैं, जिसमें हेमा मालिनी खेतों में काम करने वाली महिलाओं के साथ दिख रही हैं. उनके एक हाथ में फसल काटने वाला हंसिया (धारदार हथियार, जिससे फसलें काटी जाती हैं) है और दूसरी हाथ में गेंहू की काटी हुई फसलें. 

3k6arp7खेत में फसल काटतीं हेमा मालिनी

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हेमा मालिनी भी कामगार मजदूरों की तरह खेत में फसल काट रही हैं और उसके बंडल बना रही हैं. इस दौरान वह सुनहले रंग की साड़ी में दिख रही हैं. वह फसल काट रही हैं और उनके आस-पास देखने वालों की भीड़ है. उनके चेहरे पर सहज मुस्कान को भी देखा जा सकता है. 

bn3l4v3gकामकाजी महिला मजदूर के साथ हेमा मालिनी

मगर यह हकीकत है कि चुनाव के दौरान नेता ऐसी चीजें करते रहते हैं. ये महज एक चुनावी स्टंटबाजी है. सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर इतने सालों तक उन्हें फसलों की याद क्यों नहीं आई? क्या सजधज कर फसल काटने जाना चुनावी स्टंट नहीं है तो और क्या है? बहरहाल, जो भी हो, मगर हेमा मालिनी पिछली बार की तरह जीत दर्ज करने के लिए जमकर चुनावी प्रचार में जुट गई हैं. 

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से एक बार फिर मथुरा लोकसभा सीट के लिए चुनावी दंगल में उतरीं फिल्म कलाकार एवं वर्तमान सांसद हेमा मालिनी एक अरबपति हैं. बीते पांच वर्षों में उनकी कुल सम्पत्ति की कीमत में 34 करोड़ 46 लाख रुपये का इजाफा हुआ है. जबकि, उनके पति धर्मेंद्र सिंह देओल की सम्पत्ति में केवल 12 करोड़ 30 लाख रूपये की ही वृद्धि हुई है. पति-पत्नी ने बीते पांच वर्षों में आयकर विभाग में दाखिल की गईं विवरणियों के अनुसार 10-10 करोड़ रूपये कमाए हैं.

p30ectcगेहूं की फसल काटतीं हेमा मालिनी

2014 में मथुरा से लोकसभा के लिए चुने जाने से पूर्व भी हेमा 2003 से 2009 तक तथा 2011-2012 में राज्यसभा सदस्य रह चुकी हैं. इस बीच वे संसद की विदेश, परिवहन, पर्यटन, संस्कृति, महिला सशक्तिकरण, सूचना एवं प्रसारण, उद्योग, भारी उद्योग, सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम एवं शहरी विकास व सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालयों की समितियों की सदस्य भी रही हैं. इसके अलावा वे वर्ष 2002-03 में राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम की अध्यक्ष भी रहीं.

VIDEO: पांच सालों में 250 बार आई हूं: हेमा

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com