NDTV Khabar

हर गलती के लिए नेहरू को ज़िम्मेदार ठहराना स्कूली बच्चे का 'होमवर्क कुत्ता चबा गया' जैसा बहाना : महबूबा मुफ्ती

BJP ने भी ट्वीट किया, "चीन संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में होता ही नहीं, अगर आपको पड़दादा ने भारत की कीमत पर उसे यह 'तोहफा' नहीं दिया होता... भारत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हर गलती के लिए नेहरू को ज़िम्मेदार ठहराना स्कूली बच्चे का 'होमवर्क कुत्ता चबा गया' जैसा बहाना : महबूबा मुफ्ती

महबूबा मुफ्ती (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस तथा देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा किए जा रहे हमलों के बाद पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की प्रमुख तथा जम्मू एवं कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने BJP पर बेहद दिलचस्प तुलना करते हुए करारा हमला किया है. महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को एक ट्वीट में कहा, "सभी गलत फैसलों और NDA की लागू की गई सभी गलत नीतियों के लिए BJP द्वारा नेहरू को दोषी बताना बिल्कुल वैसा ही है, जैसे कोई बच्चा स्कूल में आकर कहता है कि मेरा होमवर्क कुत्ता चबा गया..." प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके नेतृत्व में BJP लगातार नेहरू-गांधी परिवार पर हमले करती रही है. प्रधानमंत्री तथा BJP लगातार आरोप लगाते रहे हैं कि पार्टी वंशवाद की राजनीति करती रही है. पिछले कुछ महीनों में जवाहरलाल नेहरू का नाम ट्वीट और ब्लॉग में आता रहा है.

उमर अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर के लिए रखी अलग पीएम की मांग तो पीएम मोदी ने कांग्रेस से पूछे ये सवाल ...


हालिया उदाहरण तब सामने आया, जब आतंकवादी गुट जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अज़हर को वैश्विक आतंकवादी घोषित करवाने के रास्ते में चीन ने रुकावट डाली, और विपक्ष ने प्रधानमंत्री पर चीन के प्रति दोस्ताना व्यवहार रखने का आरोप लगाया, प्रधानमंत्री ने तुरंत अपने ट्विटर हैंडल पर (चीन के साथ) इस रिश्ते के लिए कांग्रेस के मौजूदा अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रपितामह को ज़िम्मेदार बता दिया.

जम्मू कश्मीर से विशेष दर्जा वापस लेने की बात पर भड़कीं महबूबा मुफ्ती, कहा- फिर तो भारत...

BJP ने भी ट्वीट किया, "चीन संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में होता ही नहीं, अगर आपको पड़दादा ने भारत की कीमत पर उसे यह 'तोहफा' नहीं दिया होता... भारत आपके परिवार की गलतियों को ही दुरुस्त करने में लगा हुआ है... निश्चिंत रहिए, आतंकवाद के खिलाफ जारी लड़ाई भारत जीतेगा... यह आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर छोड़ दीजिए, और आप छिप-छिपकर चीनी दूतों से मुलाकात करते रहें..."

टिप्पणियां

कोई भी शब्द हमले की निंदा के लिए पर्याप्त नहीं: महबूबा मुफ्ती​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement