लोकसभा चुनाव 2019 : दिग्विजय के मंत्री पुत्र ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, वेतन देने के दिए निर्देश

Loksabha Elections 2019 : मध्यप्रदेश की देवास लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी मशहूर कबीर भजन गायक प्रह्लाद टिपानिया के प्रचार के दौरान किया आचार संहिता का कथित उल्लंघन

लोकसभा चुनाव 2019 : दिग्विजय के मंत्री पुत्र ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, वेतन देने के दिए निर्देश

Loksabha Elections 2019 : देवास लोकसभा क्षेत्र में मंत्री जयवर्धन सिंह ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया.

खास बातें

  • अतिथि शिक्षकों ने मंत्री से वेतन न मिलने का गुहार लगाई
  • जयवर्धन सिंह ने जिला शिक्षा अधिकारी को दिए लिखित निर्देश
  • अतिथि शिक्षकों ने कांग्रेस का प्रचार करने की बात कबूली
आगर मालवा:

Loksabha Elections 2019 : मध्यप्रदेश के आगर मालवा में प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन करने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि उन्होंने कांग्रेस के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के दौरान चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए अतिथि शिक्षकों को वेतन देने का आदेश जारी किया.  

मध्यप्रदेश की देवास लोकसभा सीट से मशहूर कबीर भजन गायक प्रह्लाद टिपानिया कांग्रेस के प्रत्याशी हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के पुत्र और नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने टिपानिया के पक्ष में चुनावी सभा की. इस सभा के बाद सिंह को अतिथि शिक्षक ज्ञापन देने के लिए आए. उन्होंने तन्ख्वाह न मिलने की अपनी समस्या बताई.

अतिथि शिक्षकों के गुहार लगाने पर जयवर्धन सिंह ने जिला शिक्षा अधिकारी को अतिथि शिक्षकों का वेतन जारी करने के निर्देश दिए. इस दौरान उनका वीडियो भी बना लिया गया.

cosnu0tk
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अतिथि शिक्षकों ने कैमरे पर कबूल किया कि विधानसभा चुनाव में उन्होंने घर-घर जाकर कांग्रेस का प्रचार किया था और लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस का बटन दबाएंगे.