NDTV Khabar

अभिनेत्री और कांग्रेस नेत्री खुशबू ने गलत हरकत करने वाले को जड़ दिया करारा चांटा, देखें - VIDEO

कर्नाटक की राजधानी में कांग्रेस के बेंगलुरु सेंट्रल सीट के उम्मीदवार रिजवान अरशद के लिए चुनाव प्रचार के दौरान खुशबू से हुआ अभद्र व्यवहार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अभिनेत्री और कांग्रेस नेत्री खुशबू ने गलत हरकत करने वाले को जड़ दिया करारा चांटा, देखें - VIDEO

एक्ट्रेस खुशबू द्वारा अभद्र व्यवहार करने वाले एक व्यक्ति को तमाचे जड़ने का वीडियो वायरल हो गया है.

खास बातें

  1. भीड़ में धक्कामुक्की के दौरान खुशबू से हुआ दुर्व्यवहार
  2. खुशबू ने अचानक मुड़कर एक व्यक्ति को जोरदार चांटे मारे
  3. घटना की वीडियो वायरल, खुशबू ने इस पर खुद कोई टिप्पणी नहीं की
नई दिल्ली:

महिलाओं से अभद्र व्यवहार किसी भी मौके पर हो सकता है, यह अलग बात है कि कई बार इसका कड़ा जवाब भी ऐसा करने वालों रको मिल जाता है. अभिनेत्री से कांग्रेस की नेत्री बनीं खुशबू सुंदर से चुनावी रैली के दौरान कथित तौर पर एक व्यक्ति ने अभद्र व्यवहार किया. इस पर खुशबू ने यह हरकत करने वाले व्यक्ति को जोरदार थप्पड़ मारा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यह घटना तब हुई जब खुशबू हाल ही में कर्नाटक की राजधानी में अपनी पार्टी के बेंगलुरु सेंट्रल सीट के उम्मीदवार रिजवान अरशद के लिए चुनाव प्रचार कर रही थीं.

अन्नामलाई (1992) और जानू (1985) जैसी हिट फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली खुशबू के छोटे वीडियो क्लिप में दिख रहा है कि रैली में भीड़ की धक्कामुक्की के दौरान वे अचानक मुड़ती हैं और एक व्यक्ति को थप्पड़ जड़ देती हैं. इसके बाद में एक पुलिसकर्मी उसे ले जाता है.

यह वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद खुशबू सुंदर ने इस पर खुद कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन मीडिया रिपोर्टों और उनके प्रशंसकों द्वारा की गई कुछ टिप्पणियों को उन्होंने रीट्वीट किया. इस घटना को लेकर कोई टिप्पणी न करने पर कई लोगों ने खुशबू की प्रशंसा करने की.


उनके प्रशंसकों में से एक ने कमेंट किया- किसी को भी दुर्व्यवहार करने का अधिकार नहीं है, और यदि वह करता है, तो उसे दंडित किया जाना चाहिए. एक अन्य ने खुशबू के बारे में लिखा "हमेशा के लिए बोल्ड महिला." उसने यह भी कहा कि कहा कि "हर लड़की के लिए एक बड़ी प्रेरणा.''

खुशबू उन राजनीतिक हस्तियों में शामिल हैं, जिन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर के खिलाफ अपने #MeToo आरोपों में पत्रकार प्रिया रमानी का समर्थन किया था. आखिरकार एमजे अकबर को इस्तीफा देना पड़ा था.

पूर्व अभिनेत्री खुशबू 2014 में कांग्रेस में शामिल हुई थीं. तब उन्होंने कांग्रेस को लेकर दावा किया था कि यह एकमात्र पार्टी है जो विभिन्न जातियों और पंथों के बीच एकता ला सकती है.

VIDEO : वॉकेथॉन : चेन्नई में अभिनेत्री खुशबू ने की शुरुआत

टिप्पणियां



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement