कमलनाथ सरकार के मंत्री का बयान- पीएम मोदी होठों पर लिपगार्ड लगाते हैं और मॉडल की तरह कैटवॉक करते हैं

मंत्री घनघोरिया ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी होठों पर लिपगार्ड लगाकर चलते हैं और वह कैटवॉक करते हैं. 

कमलनाथ सरकार के मंत्री का बयान- पीएम मोदी होठों पर लिपगार्ड लगाते हैं और मॉडल की तरह कैटवॉक करते हैं

मंत्री लखन घनघोरिया का अजीब बयान

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर प्रचार प्रसार जोरों पर हैं. चुनावी रैलियों में नेताओं के जुबान भी लगातार फिसलते जा रहे हैं. इसी क्रम में कमलनाथ सरकार में मंत्री ने लखन घनघोरिया ने पीएम मोदी को लेकर एक अजीब बयान दिया है. मंत्री घनघोरिया ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी होठों पर लिपगार्ड लगाकर चलते हैं और वह कैटवॉक करते हैं. 

मध्य प्रदेश के सतना में प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं नि:शक्तजन कल्याण, अनुसूचित जाति कल्याण मंत्री लखन घनघोरिया ने देश के प्रधानमंत्री के मामले में भरी सभा से एक बेतुकी बात कह डाली. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री होठों पर लिपगार्ड लगाकर चलते हैं। कैटवॉक करते हैं. उनकी चाल ही बदल गई. 

सूबे के मंत्री और कांग्रेस नेता लखन घनघोरिया ने कहा कि जिस देश की 70 परसेंट आबादी गरीबी रेखा से नीचे जी रही हो उस देश का प्रधानमंत्री दिन में 10 बार सज-संवरकर निकलता है. ऐसे निकलता है जैसे किसी फैशन शो में जा रहा हो. जैसे मॉडलिंग कर रहा हो. ...और चाल देखो तो ऐसा लग रहा है जैसे मॉडलिंग कर रहा हो. बड़ा अजीब लगता है...होठों में लिपगार्ड होती है. अब तो विचित्र हो गया है...कुछ दिन से हम लोग देख रहे हैं कि पता नहीं नरेंद्र मोदी को ऐसा क्या आभास हुआ कि भाषण देते-देते ताली बजाने लगते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जीएसटी को लेकर भी हमला बोला. उन्होंने मंच से ही सवाल किया कि कहां गया जीएसटी... क्यों नहीं जीएसटी के दम पर वोट मांग रहे हो. वोट मांग रहे हो तो सिर्फ धर्मान्धता के नाम पर.... वोट मांग रहे हो नफरत के नाम पर.''