NDTV Khabar

Elections 2019: अनिल अंबानी पर राहुल गांधी के हमले के बीच मुकेश अंबानी कांग्रेस उम्मीदवार का समर्थन करते दिखे

रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कांग्रेस नेता और दक्षिण मुंबई से पार्टी के उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा का समर्थन किया है. मिलिंद देवड़ा ने खुद इसका वीडियो ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Elections 2019: अनिल अंबानी पर राहुल गांधी के हमले के बीच मुकेश अंबानी कांग्रेस उम्मीदवार का समर्थन करते दिखे

मुकेश अंबानी ने कांग्रेस नेता और दक्षिण मुंबई से पार्टी के उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा का समर्थन किया है.

नई दिल्ली :

रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने लोकसभा चुनाव 2019 (Elections 2019) के लिए कांग्रेस नेता और दक्षिण मुंबई से पार्टी के उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा (Milind Deora) का समर्थन किया है. मिलिंद देवड़ा ने खुद इसका वीडियो ट्वीट किया है. यह वीडियो ऐसे समय में सामने आया है, जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लगातार मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी पर हमलावर हैं.  मिलिंद देवड़ा द्वारा साझा किये गए वीडियो में मुकेश अंबानी कहते सुनाई दे रहे हैं, ''मिलिंद दक्षिण मुंबई से जुड़े हैं...उन्हें यहां के सामाजिक-आर्थिक और सांस्कृतिक ईको सिस्टम की अच्छी समझ है''. दूसरी तरफ, कांग्रेस के उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा ने एक ट्वीट में कहा, 'छोटे दुकानदार से लेकर बड़े उद्योगपति तक, दक्षिण मुंबई के का मतबल उद्योग है. हमें मुंबई में उद्योग-धंधों को वापस लाकर युवाओं को नौकरी प्रदान करने की दिशा में काम करना चाहिए और यही पहली प्राथमिकता होनी चाहिए''.  

दूसरी तरफ, मिलिंद देवड़ा ने कहा कि मुझे पता है कि मुकेश अंबानी या उदय कोटक का समर्थन लोगों का ध्यान खींचेगा. साथ ही मुझे इस बात का भी गर्व है कि पान वाला भी मेरा समर्थन कर रहा है. गौरतलब है कि मिलिंद देवड़ा मुकेश अंबानी की जियो टेलीकॉम नेटवर्क के कैंपेन में भी नजर आते रहे हैं. बता दें कि, ऐसे वक्त में जब राहुल गांधी अनिल अंबानी पर पूरी तरह हमलावर हैं, तब मुकेश अंबानी द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन ने सभी का ध्यान खींचा है और यह चर्चा का विषय बन गया है. 


अनिल अंबानी ने भाई मुकेश की मदद से चुकाया एरिक्सन का बकाया
आखिर मुसीबत के समय भाई ही भाई के काम आया. संकट की घड़ी में बड़े भाई मुकेश अंबानी ने छोटे भाई अनिल अंबानी को सहारा दिया और एरिक्सन के बकाये के भुगतान में मदद की. अनिल अंबानी ने सही समय पर मदद करने के लिए बड़े भाई मुकेश और भाभी नीता अंबानी का धन्यवाद किया और आभार जताया. दरअसल, यह मामला अनिल अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस कम्युनिकेशंस पर दूरसंचार उपकरण बनाने वाली स्वीडन की कंपनी एरिक्सन के करीब 550 करोड़ रुपये के बकाया का निपटारा करने से जुड़ा है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक अनिल अंबानी को 19 मार्च तक एरिक्सन का बकाया चुकाना था, अन्यथा उन्हें न्यायालय की मानहानि के मामले में जेल जाना पड़ता. बहरहाल, आरकॉम ने सोमवार को तय समयसीमा खत्म होने से मात्र एक दिन पहले ही एरिक्सन को 458.77 करोड़ रुपये के बकाये का भुगतान कर दिया. अनिल अंबानी के साथ-साथ आरकॉम की दो इकाइयों के चेयरमैन छाया विरानी और सतीश सेठ पर जेल जाने का खतरा मंडरा रहा था.

कांग्रेस के 'चौकीदार चोर है' विज्ञापन पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक

टिप्पणियां

महाराष्ट्र में 48 सीटें, 4 चरणों में मतदान
11 अप्रैल: वर्धा, रामटेक, नागपुर, भंडारा-गोंदिया, गढ़चिरौली-चिमूर, चंद्रपुर, यवतमाल-वाशिम
18 अप्रैल : बुलढाना, अकोला, अमरावती, हिंगोली, नांदेड़, परभणी, बीड, उस्मानाबाद, लातूर, सोलापुर
23 अप्रैल: जलगांव, रावेर, जालना, औरंगाबाद, रायगढ़, पुणे, बारामती, अहमदनगर, मढ़ा, सांगली, सातारा, रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग, कोल्हापुर, हटकानांगले
29 अप्रैल: नंदूरबार, धुले, डिंडोरी, नासिक, पालघर, भिवंडी, कल्याण, ठाणे, मुंबई, मुंबई उत्तर-पश्चिम, मुंबई उत्तर-पूर्व, मुंबई उत्तर-मध्य, मुंबई दक्षिण-मध्य, मुंबई दक्षिण, मावल, शिरूर, शिर्डी

VIDEO: अनिल अंबानी के 'मिडिल मैन' की तरह काम कर रहे थे PM- राहुल



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement