NDTV Khabar

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कुछ ऐसा कह गया ये ऑटो ड्राइवर, वायरल हो रहा है ये VIDEO

Lok Sabha Elections 2019: किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) ने मंगलवार को ट्वीट किया. जो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक ऑटोवाला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तारीफ कर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कुछ ऐसा कह गया ये ऑटो ड्राइवर, वायरल हो रहा है ये VIDEO

Lok Sabha Elections 2019: ऑटो ड्राइवर ने ऐसे की पीएम मोदी की तारीफ.

खास बातें

  1. ऑटो ड्राइवर ने ऐसे की पीएम मोदी की तारीफ.
  2. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने शेयर किया वीडियो.
  3. ऑटो ड्राइवर कहता दिख रहा है- 'मोदी जी कलयुग के भगवान हैं...'

2019 लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) का बिगुल बज चुका है और सभी पार्टियां इलेक्शन कैम्पेन करने में बिजी हैं और अपने लीडर को जनता के बीच प्रोजेक्ट कर रही हैं. मोदी सरकार (Modi Government) में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) ने मंगलवार को ट्वीट किया. जो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक ऑटोवाला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तारीफ कर रहा है. जिसमें मुंबई का ऑटो ड्राइवर कहता दिख रहा है- 'मोदी जी कलयुग के भगवान हैं...' सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

Lok Sabha Election Live Updates: राहुल गांधी आज केरल में करेंगे चुनाव प्रचार का शंखनाद, राज्यों में तैयारियों पर EC की बैठक

 


किरण रिजिजू के मुताबिक ये वीडियो अरुणाचल प्रदेश के एक स्टूडेंट ने बनाया है और उनको भेजा है. उन्होंने लिखा- 'ये मजेदार वीडियो एक अरुणाचल प्रदेश के स्टूडेंट ने शेयर किया है. जे. कोलॉन्ग मुंबई में अपनी छोटी बहन का इलाज कराने गए थे. उनकी ऑटो ड्राइवर से उस वक्त बात हुई जब वो अस्पताल जा रहे थे. ऑटो ड्राइवर को अरुणाचल प्रदेश को भी जानते हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की तारीफ की.' ऑटो ड्राइवर पीएम नरेंद्र मोदी को कलयुग का भगवान बता रहा है. 

 

...और रैली में ही रो पड़े पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा और उनके बेटे-पोते, BJP ने बताया- ‘ड्रामा', देखें VIDEO

 

देखें VIDEO:

 

टिप्पणियां

 

एक ट्वीट में उन्होंने कहा- इस साधारण इंसान (ऑटो ड्राइवर) को देखो और दूसरी तरफ कुछ लोग देश को भी लूटा है साथ साथ आतंकवादियों और पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं. कौन है वो लोग जो आतंकवादी को "जी" और देश के प्रधानमंत्री को चोर कहते हैं? कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सोमवार को जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) सरगना मसूद अजहर (Masood Azhar) को वर्षों पहले भारतीय जेल से छोड़े जाने को लेकर भाजपा (BJP) पर तंज कसते हुए इस आतंकी के लिए 'जी' शब्द लगाकर संबोधित किया. इसके बाद भाजपा ने उन पर जमकर निशाना साधा. 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement