NDTV Khabar

पीएम मोदी के 'तू' वाले बयान पर महबूबा मुफ्ती ने उड़ाया मजाक, बोलीं- अंग्रेजी में कोई कैसे तू-ता कहेगा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बुधवार को बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को एक इंटरव्यू दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी के 'तू' वाले बयान पर महबूबा मुफ्ती ने उड़ाया मजाक, बोलीं- अंग्रेजी में कोई कैसे तू-ता कहेगा?

महबूबा मुफ्ती- (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू
  2. अक्षय कुमार ने किए सवाल
  3. महबूबा मुफ्ती ने उड़ाया मजाक
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बुधवार को बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को एक इंटरव्यू दिया. इस दौरान अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से उनके व्यक्तिगत जीवन पर कई सवाल पूछे और उन्होंने बेहद ही बेबाक अंदाज में जवाब दिया. इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने उनके खान-पान, पहनावे, रहन-सहन और पुरानी यादों को ताजा करते हुए कई सवाल पूछे. जिसपर पीएम ने अपने अनुभव शेयर भी किए. इस दौरान पीएम मोदी ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा से मुलाकात की भी चर्चा की. जिसमें उन्होंने कहा कि 'हम तो बड़े अच्छे दोस्त हैं, तू-ता करके ही बुलाते हैं एक दूसरे को.' यह क्लिक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया.

बेगूसराय : चुनावी सभा में 'नमूना' कहने पर कन्हैया ने अमित शाह को यह दिया जवाब

वीडियो इस हद तक वायरल हो गया कि ट्विटर पर तमाम नेताओं व यूजर्स ने इसका मजाक बना दिया. जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री व पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने भी इसका मजाक उड़ाया. उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा, ''मेरे अज्ञानता के लिए मुझे माफ करिए, लेकिन अंग्रेजी में कोई कैसे तू-ता कहता है? मुझे यकीन है कि 7 लोक कल्याण मार्ग पर चाय कुछ खास है जो मन को लुभाती है.'' पीएम मोदी के इस बयान पर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स भी कुछ ऐसे ही मजाक बना रहे हैं.


मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर किया हमला, बोले- टुकड़े-टुकड़े गैंग के प्रचार के लिए तैयार, देश के गद्दारों का..

बता दें, लोकसभा चुनाव 2019 की व्यस्तताओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेता अक्षय कुमार को पहला गैरराजनीतिक इंटरव्यू दिया. लोकसभा चुनावों के दौरान अक्सर टीवी चैनलों के एंकर को इंटरव्यू देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार एक गैरराजनीतिक इंटरव्यू दिया है और वह भी अक्षय कुमार को. क्षय कुमार के साथ गैरराजनीतिक चर्चा के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि 24 घंटे राजनीति की बात में हम उलझे रहते हैं, आपने हल्की-फुल्की बातें करने का मौका दिया.. अच्छा है.

टिप्पणियां

Video: अपनी सख्त छवि के सवाल पर क्या बोले पीएम नरेंद्र मोदी?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement