नवजोत सिंह सिद्धू का जोरदार हमला, बोले- पीएम मोदी पकौड़ा और भगौड़ा स्कीम के लिए जाने जाएंगे

कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) पर जमकर हमला बोला है.

नवजोत सिंह सिद्धू का जोरदार हमला, बोले- पीएम मोदी पकौड़ा और भगौड़ा स्कीम के लिए जाने जाएंगे

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) का पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना

खास बातें

  • सिद्धू का पीएम मोदी पर हमला
  • बोले- पीएम मोदी पकौड़ा और भगौड़ा स्कीम के लिए जाने जाएंगे
  • उन्होंने बेरोजगारी को लेकर भी पीएम पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा सवालों से भागते हैं और वह इसी के लिए जाने जाएंगे. क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू  (Navjot Singh Sidhu)  ने लगभग तीन साल पहले बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए थे और इस समय वो बीजेपी के कट्टर आलोचकों में से एक हैं. नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एनडीटीवी से आगे बातचीत में कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो योजनाओं के लिए जाने जाएंगे. एक युवाओं के लिए पकौड़ा स्कीम और दूसरा भगौड़ा स्कीम." पीएम मोदी पर व्यक्तिगत हमलों के लिए पिछले सप्ताह चुनाव आयोग से उन्हें नोटिस भी मिल चुका है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने ली चुटकी, बोले- लगता है स्मृति ईरानी 2024 के चुनाव से पहले KG में एडमिशन ले ही लेंगी


नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने कहा कि केवल सत्ता में मौजूद लोग ही जवाबदेह हैं और उनसे ही सवाल पूछे जाते हैं. "जो सत्ता में नहीं हैं वे सवालों के जवाब नहीं दे सकते, क्योंकि वे फैसले लेने वाले नहीं हैं. लेकिन यहां हर बार सरकार ही सवाल पूछती है." इस चुनाव में भाजपा का ध्यान राष्ट्रवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा पर केंद्रित है. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "सरकार लोगों का ध्यान मुददों से भटकाने की कोशिश कर रही है"

गिरिराज सिंह की फिर फिसली जुबान- 'मोदी जी ने आतंकवाद का समर्थन किया है और सेना को गाली दी है', देखें VIDEO


नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की पार्टी कांग्रेस बार-बार यह दावा करती रही है कि भाजपा उन सभी मुद्दों से बच रही है, जो व्यापक बेरोजगारी से शुरू होकर आम आदमी की चिंता करते हैं. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी अपनी चुनावी रैलियों में अक्सर राफेल सौदे में कथित भ्रष्टाचार को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते हैं और उन्हें बहस की चुनौती देते हैं. नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वो अब प्रधानमंत्री नहीं बल्कि प्रचारमंत्री हैं. उन्होंने अपने प्रचार पर 6000 करोड़ खर्च किए थे.

पीएम मोदी के खिलाफ निजी टिप्पणी करने पर चुनाव आयोग ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू से मांगा जवाब


उन्होंने आगे कहा, "पीएम मोदी ने 25 लाख नौकरियां पैदा करने की बात कही थी, लेकिन साल में 2 लाख नौकरियां पैदा करने में भी वो कामयाब नहीं हुए. और यह सरकारी आंकड़े हैं. यहां तक की बड़े अनुंबध जिन्हें एचएएल या डीआरडीओ को जाना चाहिए था, वो विदेशी फर्मों में जा रहे हैं."

VIDEO: पीएम मोदी पर नवजोत सिंह सिद्धू के हमले जारी

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com