VIDEO: सिद्धू का PM पर हमला- 'झुकते वो हैं जिनमें जान होती है, अकड़ना मुर्दों की पहचान होती है'

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh sidhu) छत्तीसगढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने एनडीटीवी इंडिया से बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के सवाल पर कहा कि उन्होंने 'लोकतंत्र को डंडा तंत्र' बनाने के अलावा किया ही क्या है.

नई दिल्ली:

कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh sidhu) छत्तीसगढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने एनडीटीवी इंडिया से बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के सवाल पर कहा कि उन्होंने 'लोकतंत्र को डंडा तंत्र' बनाने के अलावा किया ही क्या है. सिद्धू (Navjot Singh sidhu News) ने कहा कि संस्थाएं तो खत्म हो ही गई हैं, अब लोकतंत्र भी खत्म करना चाहते हैं. ऐसे कैसे जेल भेज देंगे. कचहरी जाना पड़ेगा. कचहरी का अधिकार है किसी प्रधानमंत्री का अधिकार नहीं है की किसी को जेल भेज दे. मोदी जी अहंकार कर रहे हैं और अहंकार किसी में भी हो जनता नीचे गिरा देती है. झुकते वो हैं जिनमें जान होती है, अकड़ना मुर्दों की पहचान होती है.

यह भी पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू की दूर हुई नाराजगी, राहुल गांधी-अहमद पटेल से की मुलाकात- मिली यह जिम्मेदारी...

राफेल मामले पर भी नवजोत सिंह सिद्धू जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि मैंने तीन-चार फिल्में देखी. हीरो नंबर-1, बीवी नंबर-1 इनकी फिल्म का नाम होना चाहिए झूठा नंबर-1. यह पहली बार है कि किसी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में जाकर झूठ बोला है. उड़ाना राफेल जहाज था, उन्होंने फाइलें उड़ा दीं. कहते थे अगर 10 रुपये का भी पेन लो तो पक्का बिल जरूर लेना, मगर राफेल के जहाज के बिल को मांगू तो बिलबिला जाते हैं.

यह भी पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू ने योगी आदित्यनाथ को बनाया निशाना, लिखा- इंडियन आर्मी बची थी, उसे भी 'मोदी की सेना' बना दिया
 
चौकीदार मामले पर नवजोत सिंह सिद्दू ने कहा कि अमेरिका मंगलयान तक पहुंच गया, चाइना ने समुद्र के नीचे पटरी बिछा दी रूस रोबोट बना रहा है. और हम 'चौकीदार' बना रहे हैं. चौकीदार के नाम को बदनाम कर दिया मोदी ने. सवाल गरीब की रोटी का है किसान के कर्ज का है.

पहले भी कई बार साध चुके हैं सिद्धू निशाना
बीजेपी से कांग्रेस में जाने और पंजाब सरकार में मंत्री बनने के बाद से नवजोत सिंह सिद्धू पीएम मोदी पर कई बार निशाना साध चुके हैं. इससे पहले पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस (Pakistan National Day) के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा शुभकामना संदेश भेजे जाने से जुड़ी खबरों को लेकर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. पंजाब के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें-सिद्धू ने फिर मोदी सरकार को घेरा, बोले- 48 सैटेलाइट, लेकिन पता ही नहीं कहां पेड़ है और कहां इमारत

Newsbeep

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने ट्वीट किया, 'तुम करो तो न्यारी लीला, कोई और करें तो कैरेक्टर ढीला.' नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu Tweet) ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी और नवाज शरीफ की एक तस्वीर भी शेयर की है. बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू उस समय विवादों में आ गए थे जब वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पाक आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा (Qamar Javed Bajwa) के साथ गले मिलने की उनकी फोटो वायरल हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कांग्रेस से नाराज हुए नवजोत सिंह सिद्धू!​