VIDEO: सिद्धू का प्रधानमंत्री पर हमला, NDTV से बोले- मोदी जी सिर्फ इन दो योजनाओं के लिए जाने जाएंगे

Navjot Singh Sidhu: नवजोत सिंह सिद्धू प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) पर मुद्दों से भागने का आरोप लगाया. सिद्धू (Navjot Singh sidhu News) ने कहा कि मोदी जी सिर्फ दो योजनाओं के लिए जाने जाएंगे एक युवाओं के लिए 'पकौड़ा योजना' और दूसरा 'भगोड़ा योजना'.

खास बातें

  • नवजोत सिंह सिद्धू का पीएम मोदी पर हमला
  • PM मोदी पर मुद्दों से भागने का लगाया आरोप
  • कहा- 'संस्थाओं को ग़लत इस्तेमाल हुआ'
नई दिल्ली:

पिछले दिनों अपने बयानों को लेकर विवाद में रहे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. नवजोत सिंह सिद्धू NDTV को दिए इंटरव्यू में एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) पर मुद्दों से भागने का आरोप लगाया. सिद्धू (Navjot Singh sidhu News) ने कहा कि मोदी जी सिर्फ दो योजनाओं के लिए जाने जाएंगे एक युवाओं के लिए 'पकौड़ा योजना' और दूसरा 'भगोड़ा योजना'. इसके अलावा सिद्धू (Sidhu) से जब पंजाब में प्रचार नहीं करने पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जहां हाइकमान उन्हें प्रचार के लिए भेजेगा वहां वे जाएंगे. पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए सिद्धू ने कहा सर्जिकल स्ट्राइक मनमोहन सिंह सरकार में भी हुई है, लेकिन यह सार्वजनिक करने की चीज नहीं है. सेना के नाम पर वोट मांगना ठीक नहीं है.

पीएम मोदी के खिलाफ निजी टिप्पणी करने पर चुनाव आयोग ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू से मांगा जवाब

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने कहा कि मेरे ऊपर इल्जाम लगाया गया कि मैंने प्रधानमंत्री को झूठा कहा है, तो क्या सत्यवादी हरिशचंद्र कहूं? उन्होंने सवाल पूछा कि कहां है तुम्हारे 15 लाख? कहां है 2 करोड़ नौकरियां, कहां है गंगा साफ? तुम झूठे हो भाई. नवजोत सिंह सिद्धू ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर 'मोदी जी की आर्मी' को लेकर भी हमला बोला. सिद्धू ने निशाना साधते हुए कहा कि 'काहे का योगी, सत्ता का लोभी.' उन्होंने कहा कि क्या फौज मोदी जी की हो जाएगी.

एक्टर इंटरव्यू ले रहे, नेता एक्टिंग कर रहे...अंधेर नगरी चौपट राजा- टके सेर भाजी टके सेर खाजा' जानें सिद्दू के Tweet के मायने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu News) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के गैरराजनीतिक इंटरव्यू पर भी सवाल उठाए थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को गैरराजनीतिक इंटरव्यू दिया था. सिद्दू ने पीएम मोदी निशाना साधते हुए ट्वीट किया था, अंधेर नगरी चौपट राजा, टके सेर भाजी टके सेर खाजा.

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu Tweet) ने ट्वीट किया था, 'वर्ल्ड हंगर इंडेक्स में देश 103 नंबर पे (भूखमरी 50% ऊपर), 50 करोड़ लोगों को एक वक्त की रोटी नहीं. PM अब चाय पे चर्चा छोड़ के आमों की चर्चा कर रहे हैं. पत्रकार राजनीति कर रहे हैं. एक्टर इंटरव्यू ले रहे हैं. नेता एक्टिंग कर रहे हैं. अंधेर नगरी चौपट राजा, टके सेर भाजी टके सेर खाजा.'