NDTV Khabar

BJP के दोबारा सत्ता में आने को लेकर नितिन गडकरी ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगर हमनें अच्छा काम नहीं किया है तो ...

एनडीटीवी से बातचीत उन्होंने (Nitin Gadkari) में कहा कि इस बार सरकार की परीक्षा है. सत्ता में जो पार्टी होती है उसे उसके काम के आधार पर आंका जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. जनता को सरकार के काम के आधार पर वोट देना चाहिए - गडकरी
  2. कांग्रेस ने भी मेरे काम की तारीफ- गडकरी
  3. लोकसभा चुनाव से पहले नितिन गडकरी ने की अपील
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने बीजेपी के दोबारा सत्ता में आने को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार ने अच्छा काम नहीं किया तो दूसरों को मौका देने में कोई दिक्कत. उन्होंने (Nitin Gadkari) मतदाताओं से अपील भी की. गडकरी (Nitin Gadkari) ने कहा कि मतदान करने से पहले जनता को सरकार द्वारा बीते पांच साल में किए गए काम को भी ध्यान में रखना चाहिए. एनडीटीवी से बातचीत उन्होंने (Nitin Gadkari) में कहा कि इस बार सरकार की परीक्षा है. सत्ता में जो पार्टी होती है उसे उसके काम के आधार पर आंका जाता है. अगर जनता को लगता है कि हमारी सरकार ने काम नहीं किया तो उन्हें दूसरों को मौका देना चाहिए. मुझे नहीं लगता है कि राजनीति सिर्फ सत्ता में आने के लिए है जबकि राजनीति समाज के लिए होती है. 

पाकिस्तान पर हुई एयर स्ट्राइक का श्रेय किसी को नहीं लेना चाहिए : नितिन गडकरी


बता दें कि पीएम मोदी एनडीए की बदोलत एक बार फिर सत्ता में आने की कोशिशों में जुटी है. यही वजह है कि सरकार ने अलग-अलग सेक्टर के लोगों के लिए इस बजट में कई लोकलुभावने वादे किए. जिनमें से एक गरीब किसानों के खाते में सीधे नकदी ट्रांसफर की योजना भी है. सरकार गरीब किसानों के खातों में साल में छह हजार रुपये देगी. जिसकी दो हजार रुपये की पहली किस्त दी भी जा चुकी है. 

BJP ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी की 184 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, 10 प्वाइंट्स में जानें खास बातें

नोटबंदी और जीएसटी को लेकर विपक्ष द्वारा लगातार हमलों के बीच सरकार अपने इन फैसलों को आम जनता के हित में बताने में लगी है. नितिन गडकरी ने कहा कि वह कभी भी जाति के आधार पर और परिवारवाद को लेकर राजनीति नहीं करते. उन्होंने कहा कि कई बार मैं लोगों से मजाक करते हुए कहता हूं कि मैं बीते पांच साल में जो कुछ भी किया है वह सिर्फ एक ट्रेलर है, अभी पूरी फिल्म बाकी है. गडकरी ने कहा कि मुझे पीएम बनने की कोई इच्छा नहीं है. 

महाराष्ट्र में नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता के पुत्र सुजय विखे पाटिल बीजेपी प्रत्याशी

बता दें कि पिछले महीने नितिन गडकरी ने कहा था कि उन्हें उनके काम के लिए गैर-बीजेपी पार्टी खासकर कांग्रेस की तरफ से चुनाव में बेहतर करने के लिए शुभकामनाएं मिली थी. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मैंने किसी भी जाति, धर्म या साम्प्रदाय के आधार पर काम करने की जगह सभी को समान्य मानकर काम किया. 

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement