मेरे क्षेत्र में कोई जातिवाद की बात करेगा तो उसकी पिटाई कर दूंगा: गडकरी

एक कार्यक्रम में बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि समाज को आर्थिक और सामाजिक समानता के आधार पर साथ लाना चाहिए और इसमें जातिवाद और सांप्रदायिकता की कोई जगह नहीं होनी चाहिए.

मेरे क्षेत्र में कोई जातिवाद की बात करेगा तो उसकी पिटाई कर दूंगा: गडकरी

नितिन गडकरी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • नितिन गडकरी का बयान फिर विवादों के घेरे में
  • कहा- मेरे इलाके में जाति की बात करने वाले की कर दूंगा पिटाई
  • पुणे के एक कार्यक्रम में दिया बयान
नई दिल्ली:

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि उनके क्षेत्र में जातिवाद के लिए कोई जगह नहीं है क्योंकि उन्होंने चेतावनी दी हुई है कि जाति के बारे में बात करने वाले की वह “पिटाई” करेंगे.  यहां पिंपड़ी चिंचवाड़ में पुनरुत्थान समरसता गुरुकुलम द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि समाज को आर्थिक और सामाजिक समानता के आधार पर साथ लाना चाहिए और इसमें जातिवाद और सांप्रदायिकता की कोई जगह नहीं होनी चाहिए. नागपुर लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले गडकरी ने कहा, “हम जातिवाद में यकीन नहीं करते हैं. मुझे नहीं पता कि आपके यहां क्या है लेकिन हमारे पांच जिलों में जातिवाद की कोई जगह नहीं है क्योंकि मैंने सभी को चेतावनी दी हुई है कि अगर कोई जाति की बात करेगा तो मैं उसकी पिटाई कर दूंगा.”    

शरद पवार ने क्यों कहा-नितिन गडकरी मेरे अच्छे दोस्त, मैं उनके लिए चिंतित

बता दें कि हाल ही में गडकरी अपने कई बयानों के लिए चर्चा में रहे हैं. जिसमें उनका एक पिटाई वाला बयान भी शामिल है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बीते महीने मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान नेताओं को लेकर ऐसा ही बयान दिया था, जिसकी मीडिया में काफी चर्चा हुई थी. उन्होंने कहा कि जनता को सपने दिखाने वाले नेता अच्छे लगते हैं लेकिन सपने पूरे नहीं हुए तो जनता पिटाई भी करती है. उनके इस बयान के बहाने विपक्ष ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा था. बीजेपी, केंद्रीय मंत्री के इस बयान से बचाव की मुद्रा में आ गई थी. (इनपुट एजेंसी भाषा से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video:किस पर तंज कस रहे हैं गडकरी?