NDTV Khabar

SP-BSP गठबंधन पर नितिन गडकरी का निशाना: BJP मजबूत नहीं तो बुआ के पास भतीजा क्यों गया

गड़करी ने कहा, 'केवल बुरे काम करने से ही दुश्मन नहीं बनते, अच्छे काम करने से भी दुश्मन बनते हैं. वे लोग जो कभी आंख से आंख नहीं मिला पाते थे, जिनका राजनीतिक आधार खत्म हो गया था. अब वे एक साथ आएं हैं.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
SP-BSP गठबंधन पर नितिन गडकरी का निशाना: BJP मजबूत नहीं तो बुआ के पास भतीजा क्यों गया

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी. (फाइल तस्वीर)

खास बातें

  1. नितिन गडकरी ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना
  2. कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में BJP धूल चटवा देगी
  3. यूपी में सपा-बसपा गठबंधन भी पर साधा निशाना
नागपुर:

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के गठबंधन (SP-BSP Alliance) पर निशाना साधा है. उन्होंने नागपुर मेंभाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी मजबूत नहीं है तो बुआ के पास भतीजा क्यों गया? गड़करी ने कहा, 'केवल बुरे काम करने से ही दुश्मन नहीं बनते, अच्छे काम करने से भी दुश्मन बनते हैं. वे लोग जो कभी आंख से आंख नहीं मिला पाते थे, जिनका राजनीतिक आधार खत्म हो गया था. अब वे एक साथ आएं हैं.' यह बात उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों के एक साथ आने के संदर्भ में कही. 

वहीं उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party)की मायावती और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अखिलेश यादव के एक साथ आने पर गडकरी ने कहा, 'अगर भाजपा मजबूत नहीं थी तो भतीजा बुआ के पास क्यों गया?' जो भी भाजपा के खिलाफ आना चाहे, आप सब एक साथ आईए. फिर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा आपको धूल चटवा देगी. भाजपा किसी एक मां-बेटे, पिता-बेटे या किसी परिवार की पार्टी नहीं है.'


नितिन गडकरी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा- नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाने का लें संकल्प

इसके साथ ही गडकरी भाजपा कार्यकर्ताओं से 2019 में एक बार फिर नरेन्द्र मोदी (PM Modi) को देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेने का शनिवार को आह्वान किया. गडकरी ने पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय सम्मेलन के उद्धाटन के मौके पर कहा कि यह भाजपा की ताकत है जिसने विपक्षी दलों को एकजुट होने के लिए विवश किया है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूर्ण निश्चय के साथ काम करेगी.

ममता को राहुल के समर्थन पर BJP का तंज: जब 'बहनजी' ने छोड़ दिया तो अब 'दीदी' ही याद आएंगी न...

गडकरी ने कहा, ‘मैं आपसे कहना चाहता हूं कि आप पूर्ण निश्चय और ताकत के साथ काम करने का संकल्प लें ताकि आगामी चुनाव में हम एक बार फिर पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनाएं और पिछड़ा वर्गों के साथ न्याय करने तथा भारत को समृद्ध, प्रगतिशील और शक्तिशाली बनाने के लिए नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं.' केन्द्रीय मंत्री का यह बयान हाल में की गयी उन टिप्पणियों के बाद सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा नेतृत्व को विधानसभा चुनावों में असफलताओं की जिम्मेदारी लेनी चाहिए. हालांकि, उन्होंने इस बात से इनकार किया कि उन्होंने कभी पार्टी नेतृत्व को निशाना बनाया. गडकरी ने कहा कि सामाजिक-आर्थिक समानता भाजपा की ‘धारणा और विचारधारा' है.    

(इनपुट- पीटीआई)

कर्नाटक में 'ऑपरेशन लोटस' 'फेल' होने पर कांग्रेस ने उड़ाया BJP का मजाक: तो चलिए अब काम पर लौटते हैं...

टिप्पणियां

VIDEO-बदल दो, बदल दो, दिल्ली की सरकार बदल दो : ममता बनर्जी

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... 'मलंग' का नया सॉन्ग Humraah हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज में नजर आई दिशा और आदित्य की जोड़ी...देखें Video

Advertisement