NDTV Khabar

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आज ओडिशा के बारगढ़ में जनसभा

जनसभा में किसानों और कृषि से जुड़ा मुद्दा उठा सकते हैं राहुल गांधी, पिछली बार साल 2015 में आए थे बारगढ़

243 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आज ओडिशा के बारगढ़ में जनसभा

राहुल गांधी शुक्रवार को ओडिशा के बारगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे.

भुवनेश्वर:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को ओडिशा पहुंचेंगे जहां वे बारगढ़ जिले में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

कांग्रेस के सूत्रों ने बताया कि ओडिशा कांग्रेस के प्रमुख के साथ छत्तीसगढ़ के मंत्री टीएस सिंहदेव ने गुरुवार को राहुल गांधी के जनसभा स्थल का दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि गांधी पिछली बार 2015 में बारगढ़ आए थे.

सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष यहां का सभा में किसानों और कृषि से जुड़ा मुद्दा उठा सकते हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को केरल में चुनाव प्रचार की शुरुआत करते हुए राज्य में सत्तारूढ़ माकपा और भाजपा-आरएसएस पर हिंसा में शामिल होने का आरोप लगाया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर किसानों, मछुआरों और लघु व्यापारियों की आवाज अनसुना करने का भी आरोप लगाया.

टिप्पणियां

चुनावी सभा में दोनों दलों पर तीखे प्रहार करते हुए गांधी ने कहा, ‘‘भाजपा और माकपा हिंसा का प्रयोग करते हैं जो कमजोरों का हथियार है.''    चुनावी कार्यक्रम की शनिवार को हुई घोषणा के बाद केरल के तूफानी दौरे पर गांधी ने राफेल सौदे को लेकर भी मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस के सत्ता में आने पर न्यूनतम आय की गारंटी का वादा भी दोहराया.


प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए गांधी ने कहा कि ‘‘प्रधानमंत्री का काम देश को अपने मन की बात कहना नहीं है, बल्कि जनता की मन की बात सुनना है.''    
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement