NDTV Khabar

अब ओडिशा में कांग्रेस को झटका, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पूर्व सीएम की बेटी ने बीजद ज्वाइन की

ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री हेमानंद बिसवाल की बेटी और कांग्रेस नेता सुनीता बिसवाल (Sunita Biswal) शनिवार को सत्तारूढ़ बीजद में शामिल हो गईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब ओडिशा में कांग्रेस को झटका, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पूर्व सीएम की बेटी ने बीजद ज्वाइन की

कांग्रेस नेता सुनीता बिसवाल (Sunita Biswal) शनिवार को सत्तारूढ़ बीजद में शामिल हो गईं.

नई दिल्ली :

गुजरात के बाद अब ओडिशा में कांग्रेस को झटका लगा है. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री हेमानंद बिसवाल की बेटी और कांग्रेस नेता सुनीता बिसवाल (Sunita Biswal) शनिवार को सत्तारूढ़ बीजद में शामिल हो गईं. इससे महज दो दिन पहले ही कांग्रेस ने घोषणा की थी कि पार्टी आगामी चुनावों के लिए ‘एक परिवार, एक टिकट' की नीति का सख्ती से पालन करेगी. सुंदरगढ़ जिला कांग्रेस की पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष सुनीता बिसवाल (Sunita Biswal) मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की मौजूदगी में अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बीजद में शामिल हुईं. पटनायक ने कहा, “मैं खुश हूं कि पूर्व मुख्यमंत्री हेमानंद बिसवाल की बेटी श्रीमती सुनीता बिसवाल अपने समर्थकों के साथ हमारी पार्टी में शामिल हुईं. मैं उन सभी का पार्टी में स्वागत करता हूं. मुझे यकीन है कि वे बीजद को और मजबूत बनाएंगे”. सुनीता ने कहा कि उन्होंने अपने ससुराल पक्ष के लोगों से सलाह-मश्विरा करने के बाद पार्टी में शामिल होने का फैसला किया.

भाजपा में शामिल हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी, कांग्रेस के टिकट पर लड़ चुकी हैं चुनाव


टिप्पणियां

आपको बता दें कि एक दिन पहले ही गुजरात में कांग्रेस को झटका देते हुए पार्टी के दो नेताओं ने इस्तीफा दे दिया था. माणावदर सीट से विधायक जवाहर चावड़ा ने दोपहर में गुजरात विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र त्रिवेदी को अपना इस्तीफा सौंपा जबकि मोरबी जिले के ध्रांगधरा सीट से विधायक परषोत्तम सबारिया ने शाम में इस्तीफा दिया. चावड़ा गांधीनगर में पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हो गए जबकि सबारिया ने घोषणा की कि वह जल्द ही सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल होंगे. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामने वाले गुजरात के विधायक जवाहर चावड़ा (Jawahar Chavda) को एक दिन बाद ही कैबिनेट मंत्री बना दिया गया. (इनपुट-भाषा से भी)

VIDEO: 2019 में 272 तक पहुंचने की जंग


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement