NDTV Khabar

लोकसभा चुनाव में कम मतदान प्रतिशत क्या दिखाता है, बताया उमर अब्दुल्ला ने

नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने मंगलवार को जम्मू कश्मीर की अनंतनाग लोकसभा सीट पर हुए चुनाव में मतदान का प्रतिशत कम रहने के लिए पीडीपी और केंद्र को जिम्मेदार ठहराया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लोकसभा चुनाव में कम मतदान प्रतिशत क्या दिखाता है, बताया उमर अब्दुल्ला ने

उमर अब्दुल्ला की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने मंगलवार को जम्मू कश्मीर की अनंतनाग लोकसभा सीट पर हुए चुनाव में मतदान का प्रतिशत कम रहने के लिए पीडीपी और केंद्र को जिम्मेदार ठहराया है.उमर ने कहा कि यह सभी नेताओं को संदेश है कि जनता को अवसरवादी राजनीति पसंद नहीं है. उन्होंने दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम में संवाददाताओं से कहा, ‘‘ जनता में गुस्सा और नाराजगी है और इसी वजह से कुछ क्षेत्रों में मतदान नहीं हुआ.'' अनंतनाग लोकसभा सीट पर पहले चरण के चुनाव में मंगवलार को बिजबेहरा विधानसभा क्षेत्र में 2.04 फीसदी मतदान हुआ.

यह भी पढ़ें- उमर अबदुल्ला बोले- अगर साध्वी प्रज्ञा चुनाव के लिए फिट हैं तो जेल में रहने के लिए भी फिट हैं

वहीं, कुल 13.61 फीसदी मतदान हुआ. यहां सुरक्षा कारणों से तीन चरण में मतदान कराया रहा है. हालांकि, उन्होंने लोगों से मतदान करने की अपील की.'विकास' पूछ रहा है. प्रधान जी इस बच्चे को पहचाना क्या? ये वही खजांची है, जो नोटबंदी की लाइन में पैदा हुआ था. अब ये भी ज़िद कर रहा है कि हम भी भाजपा के ख़िलाफ़ वोट डालेंगे तो हमने कहा बेटा अभी तुम बहुत छोटे हो और वैसे भी जो तुम्हारे साथ बुरा करे उसके साथ बुरा करना अच्छी बात नहीं.


टिप्पणियां

वीडियो- Top News @ 8AM : वंशवाद पर पीएम के बयान पर उमर अब्दुल्ला ने दिया जवाब 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement