तेलंगाना में अमित शाह का विपक्ष पर हमला- पाक नहीं, 'राहुल, चंद्रबाबू नायडू मांग रहे सबूत'

तेलंगाना के निजामाबाद में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit shah) ने बालाकोट एयर स्ट्राइक (Operation Balakot) पर सवाल उठाने वाले नेताओं पर जमकर हमले किए.

तेलंगाना में अमित शाह का विपक्ष पर हमला- पाक नहीं, 'राहुल, चंद्रबाबू नायडू मांग रहे सबूत'

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 'ऑपरेशन बालाकोट' के सबूत मांगने वालों पर बोला हमला.

खास बातें

  • चंद्रबाबू नायडू के गढ़ में बरसे अमित शाह
  • बालाकोट ऑपरेशन के सबूत मांगने पर बरसे शाह
  • कहा-पाक नहीं मांग रहा सबूत, नायडू मांग रहे
नई दिल्ली:

तेलंगाना के निजामाबाद में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit shah) ने बालाकोट एयर स्ट्राइक (Operation Balakot) पर सवाल उठाने वाले नेताओं पर जमकर हमले किए. अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान या आतंकवादी सबूत नहीं मांग रहे, बल्कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) जैसे नेता सबूत मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में देश के साथ खड़े रहने की जगह ये नेता इस तरह की बयानबाज़ी कर रहे हैं, जिससे पाकिस्तान के अंदर खुशी की लहर दौड़ जाती है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि चंद्रबाबू आप क्या सबूत मांग रहे हो 'शर्म करो...शर्म करो.' उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, 'सबूत आतंकवादी नहीं मांग रहे राहुल बाबा...आप सबूत मांग रहे हो. संकट की इस घड़ी में देश के साथ खड़े रहने की जगह, इस प्रकार के स्टेटमेंट करते हैं, जिससे पाकिस्तान के अंदर खुशी की लहर दौड़ जाती है.

यह भी पढ़ें: 'ऑपरेशन बालाकोट' को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम पर साधा निशाना, नीयत पर उठाए सवाल

उन्होंने कहा कि आज पहली बार पाकिस्तान को लगता है कि आतंकवात नहीं चलेगा. कुछ भी करेंगे वहां से जवाब मिलने वाला है. हमारी सरकार ने सेना को खुली छुट दी है कि वहां से गोली आती है तो गोली का जवाब गोले से दिया जाए और ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाए.

यह भी पढ़ें: बालाकोट में कितने आतंकी मरे? विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह बोले- मच्छर मारकर गिनने बैठूं या आराम से सो जाऊं

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने दुनिया में देश का सम्मान बढ़ाने का काम किया है. इसके पहले दुनिया में दो ही देश थे जो अपने सेना के जवानों का बदला लेना चाहते थे....अमेरिका और इजरायल. नरेंद्र मोदी जी ने एयर स्ट्राइक कर दो देशों की सूची में तीसरा नाम महान भारत का जोड़ने का काम भारतीय जनता पार्टी के नेता ने किया है. मैं मानता हूं, आज पूरी दुनिया मानती है, कि मोदी जी के नेतृत्व में भारत सुरक्षित और मैं मानता हूं कि भारत जैसे बड़े देश को सुरक्षा देने का अगर किसी में दमखम है तो अकेले और अकेले नरेंद्र मोदी जी में है और किसी में नहीं.

यह भी पढ़ें: बालाकोट एयर स्ट्राइक पर कांग्रेस को राजनाथ सिंह की दो टूक: तो क्या 300 मोबाइल फोन पेड़ चला रहे थे?

बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आप नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सहित विपक्षी पार्टियों के तमाम नेता ऑपरेशन बालाकोट के सबूत मांग रहे हैं.

VIDEO: बालाकोट स्ट्राइक पर नहीं थम रही राजनीति​

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com