NDTV Khabar

महाराष्ट्र सरकार की मंत्री और BJP नेता का विवादित बयान- 'राहुल गांधी को बम बांधकर दूसरे देश भेज देना चाहिए'

पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के शरीर पर बम बांध देना चाहिए और उन्हें किसी दूसरे देश भेज देना चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र सरकार की मंत्री और BJP नेता का विवादित बयान- 'राहुल गांधी को बम बांधकर दूसरे देश भेज देना चाहिए'

पंकजा मुंडे ने राहुल गांधी के खिलाफ दिया विवादित बयान. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री पंकजा मुंडे का विवादित बयान
  2. कहा- राहुल गांधी को बम बांधकर दूसरे देश भेज देना चाहिए
  3. सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर पंकजा मुंडे ने दिया है यह बयान
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) को लेकर सभी पार्टियों की तैयारी जोरों पर है. चुनाव का समय आते ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो जाता है. अभी भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) द्वारा शहीद हेमंत करकरे (Hemant Karkare) पर दिया गया विवादित बयान का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दियाहै.  पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी के शरीर पर बम बांध देना चाहिए और उन्हें किसी दूसरे देश भेज देना चाहिए. वे (राहुल गांधी) तभी समझेंगे. पंकजा मुंडे (Pankaja Munde News) का यह बयान सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) के मुद्दे पर था.  


शहीद हेमंत करकरे पर साध्वी प्रज्ञा का विवादित बयान, कुमार विश्वास बोले- चुनावी हार-जीत के लिए, ये लोग बेशर्मी से ताली बजा रहे?

पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने कहा, 'हमारे सैनिकों पर कायराना हमले के बाद हमने सर्जिकल स्‍ट्राइक किया. कुछ लोग पूछ रहे हैं कि उसके सबूत क्‍या हैं. मैं कहती हूं हमें राहुल गांधी के साथ एक बम बांधकर उन्‍हें दूसरे देश भेज देना चाहिए था. तब उन्‍हें समझ आता.' पंकजा मुंडे का यह बयान एक दिन पहले यानी 21 अप्रैल का है. बता दें कि पंकजा मुंडे वर्तमान में महाराष्ट्र की परली विधानसभा सीट से MLA हैं और राज्य सरकार में मंत्री हैं. पंकजा मुंडे बीजेपी के दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे की बेटी हैं.

योगी सरकार की मंत्री का विवादास्पद बयान, बोलीं- BSP में साहब दुनिया छोड़ गए, अब बीवी और गुलाम का राज

बता दें कि इससे पहले  भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने  26/11 के मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे के ख़िलाफ़ विवादित बयान दिया था. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि हेमंत करकरे ने उन्हें ग़लत तरीक़े से फंसाया है. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि एक अधिकारी ने हेमंत करकरे से उन्हें छोड़ने का कहा था, लेकिन करकरे ने कहा था कि वो कुछ भी करेंगे, सबूत लाएंगे लेकिन साध्वी को नहीं छोड़ेंगे.

मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे पर साध्वी प्रज्ञा का विवादित बयान- मैंने उसे कहा था तेरा सर्वनाश होगा!

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि हेमंत करकरे का ये क़दम देशद्रोह था, धर्मविरुद्ध था. साध्वी बोलीं, ''ये उसकी कुटिलता थी ये देशद्रोह था धर्मविरुद्ध था, वो मुझसे पूछता था कि क्या मुझे सच के लिए भगवान के पास जाना होगा, तो मैंने कहा था कि आपको जरूरत है तो जाइए''. सभा में साध्वी ने कहा, ''मैंने उसे कहा था तेरा सर्वनाश होगा, उसने मुझे गालियां दी थीं. जिस दिन मैं गई तो उसके यहां सूतक लगा था और जब उसे आतंकियों ने मारा तो सूतक खत्म हुआ.''

आजम खान की जयाप्रदा के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी
सपा नेता आजम खान ने रामपुर में एक जनसभा के दौरान अप्रत्यक्ष रूप से जया प्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. आजम खान की टिप्पणी के बाद उनपर चुनाव आयोग की तरफ से 72 घंटे का बैन भी लगाया गया था.

टिप्पणियां

महाराष्ट्र में 48 सीटें, 4 चरणों में मतदान 
11 अप्रैल: वर्धा, रामटेक, नागपुर, भंडारा-गोंदिया, गढ़चिरौली-चिमूर, चंद्रपुर, यवतमाल-वाशिम
18 अप्रैल : बुलढाना, अकोला, अमरावती, हिंगोली, नांदेड़, परभणी, बीड, उस्मानाबाद, लातूर, सोलापुर
23 अप्रैल: जलगांव, रावेर, जालना, औरंगाबाद, रायगढ़, पुणे, बारामती, अहमदनगर, मढ़ा, सांगली, सातारा, रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग, कोल्हापुर, हटकानांगले
29 अप्रैल: नंदूरबार, धुले, डिंडोरी, नासिक, पालघर, भिवंडी, कल्याण, ठाणे, मुंबई, मुंबई उत्तर-पश्चिम, मुंबई उत्तर-पूर्व, मुंबई उत्तर-मध्य, मुंबई दक्षिण-मध्य, मुंबई दक्षिण, मावल, शिरूर, शिर्डी

VIDEO: सियासत में ज़ुबान पर लगाम नहीं!


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement