NDTV Khabar

पीएम ने किया पिता राजीव गांधी का अपमान, राहुल ने कहा उनके मन में मोदी के लिए सिर्फ प्यार

राहुल गांधी ने दिल्ली के चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी से कहा कि 23 मई को आपको हरा रही है कांग्रेस

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम ने किया पिता राजीव गांधी का अपमान, राहुल ने कहा उनके मन में मोदी के लिए सिर्फ प्यार

राहुल गांधी ने सोमवार को दिल्ली के चांदनी चौक क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया.

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि भले ही नरेन्द्र मोदी ने उनके पिता राजीव गांधी का अपमान किया, किन्तु प्रधानमंत्री के लिए उनके मन में केवल प्यार है. राहुल ने दिल्ली के चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र में सोमवार को आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यह बात कही. उन्होंने पीएम मोदी से कहा कि 23 मई कांग्रेस आपको हराने जा रही है.

राहुल गांधी ने कहा, ‘नरेन्द्र मोदी ने एक शहीद (राजीव गांधी) का अपमान किया है. मेरे परिवार के लिए भले ही वह कितनी भी घृणा करें, मैं उन्हें केवल प्यार करता हूं.' उत्तर प्रदेश में शनिवार को एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए पूर्व प्रधानमंत्री को निशाना बनाया. मोदी ने कहा था,? ‘आपके पिता को उनके दरबारी ‘‘मिस्टर क्लीन (श्रीमान स्वच्छ)'' कहते थे किंतु उनका जीवन भ्रष्टाचारी नंबर 1'' की तरह पूरा हुआ.'

मोदी के इस बयान की विपक्षी नेताओं ने तीखी निंदा की. प्रधानमंत्री ने सोमवार को भी राजीव गांधी पर निशाना लगाना जारी रखा और कांग्रेस को चुनौती दी कि वह ‘बोफोर्स के आरोपी' पूर्व प्रधानमंत्री के नाम पर चुनाव लड़कर दिखाए. राहुल ने चुनावी सभा में न्यूनतम आय योजना (न्याय) का उल्लेख किया और कहा कि इससे देश की अर्थव्यवस्था को बढ़ावा मिलेगा.


टिप्पणियां

उन्होंने कहा, न्याय योजना से दिल्ली एवं देश की अथर्व्यवस्था को बढ़ावा मिलेगा.'' दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों के लिए छठे चरण में 12 मई को मतदान होगा.

(इनपुट भाषा से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement