NDTV Khabar

Lok Sabha Elections Update: राहुल गांधी को चुनाव आयोग से मिली क्‍लीन चिट, बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह को बताया था हत्‍या का आरोपी

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो मई को मध्य प्रदेश में कुल तीन जनसभाएं संबोधित करेंगे. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी झारखंड में चुनाव कैंपेनिंग करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Lok Sabha Elections Update: राहुल गांधी को चुनाव आयोग से मिली क्‍लीन चिट, बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह को बताया था हत्‍या का आरोपी

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की फाइल फोटो.

लोकसभा चुनाव की कैंपेनिंग परवान चढ़ चुकी है. सभी राजनीतिक दलों के नेता मतदाताओं को रिझाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिए हैं. बीजेपी के नेता हर दिन तीन से चार रैलियां कर रहे हैं तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए जी-जान से जुटे हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो मई को मध्य प्रदेश में कुल तीन जनसभाएं संबोधित करेंगे. पहली जनसभा वह साढ़े 11 बजे राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के स्टेडियम ग्राउंड पर संबोधित करेंगे. फिर दोपहर एक बजकर 45 मिनट पर वह मंदसौर लोकसभा क्षेत्र में दूसरी जनसभा संबोधित करेंगे, वहीं देवास लोकसभा क्षेत्र के दशहरा मैदान पर उनकी तीसरी जनसभा होगी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी झारखंड में रांची और खूंची में जनसभा संबोधित करेंगे. वहीं गुरुदासपुर से बीजेपी उम्मीदवार सनी देओल पंजाब में कई रैलियों में शिरकत करेंगे.


May 02, 2019
19:35 (IST)
राहुल गांधी को चुनाव आयोग से मिली क्‍लीन चिट, बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह को बताया था हत्‍या का आरोपी.
May 02, 2019
16:05 (IST)
पंजाब : बीजेपी उम्‍मीदवार सनी देओल ने गुरदासपुर में रोड शो किया.

May 02, 2019
10:21 (IST)
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. कहा है कि बीजेपी और कांग्रेस के बीच कोई अंतर नहीं है. जो बीजेपी है वही कांग्रेस है.
No more content
टिप्पणिया

Advertisement