NDTV Khabar

अरुणाचल प्रदेश में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा- उनको आपकी भलाई की नहीं अपनी मलाई की चिंता

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर पीएम मोदी देश भर में रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी में वह आज अरुणाचल प्रदेश के आलो में थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरुणाचल प्रदेश में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा- उनको आपकी भलाई की नहीं अपनी मलाई की चिंता

अरुणाचल प्रदेश में PM Modi

आलो:

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर पीएम मोदी देश भर में रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी में वह आज अरुणाचल प्रदेश के आलो में थे. आलो में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दशकों से एक्सपर्ट कह रहे थे कि अरुणाचल को आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर की जरुरत है लेकिन नामदार परिवार और उनके यहां उनके राज दरबारी, अपनी सल्तनत को मजबूत करने में जुटे थे उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार चाहे दिल्ली में हो या किसी राज्य में. भ्रष्टाचार से इनकी साठगांठ हमेशा रही है. उन्होंने कहा कि आपकी उनको चिंता नहीं थी, उनको सबकी भलाई से ज्यादा, मलाई की चिंता थी लेकिन हमारी सरकार ने आपकी उम्मीदों का सम्मान किया.आजादी के सात दशक बाद चौकीदार को अरुणाचल प्रदेश को रेल के नक्शे पर लाने का अवसर मिला. 

बॉलीवुड एक्टर ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान, ट्वीट कर कही यह बात...


आलो में पीएम मोदी विपक्षियों पर जमकर बरसे पुलवामा के बाद एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि भारत जब बड़ी सफलता हासिल करता है, नामदारों और दरबारियों के चेहरे लटक जाते हैं. भारत ने आतंकियों को घर में घुस के मारा तो इनका रवैया आपने देखा. जब हमारे वैज्ञानिक दुनिया को हैरान करते हैं तो ये उसका मजाक उड़ाने का बहाना खोज लेते हैं. उन्होंने कहा कि जब कभी देश कोई उपलब्धि हासिल करता है, तो क्या आपको खुशी नहीं होती? लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो भारत की सफलता की कहानी से दुखी होते हैं. 

क्या कहते हैं आंकड़े अगर पीएम मोदी की सीट वाराणसी से चुनाव लड़ती हैं प्रियंका गांधी

टिप्पणियां

पाकिस्तान द्वारा भारत के विपक्षी नेताओं की तारीफ करने पर पीएम मोदी ने कहा कि ये वही भाषा बोलते हैं जो आतंकवादियों के आका बोलते हैं, आज हिंदुस्तान में इनकी पूछ नहीं है लेकिन पाकिस्तान में इनका जयकारा हो रहा है, उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में अखबारों में इनकी तस्वीर छप रही है, टीवी पर उनके बयान चमक रहे हैं.

Video: पीएम मोदी ने ओडिशा के कोरापुट रैली में कही ये बात



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement