NDTV Khabar

पश्चिम बंगाल की रैली में पीएम मोदी का आरोप, मैदान छोटा मुहैया कराया गया है कि ताकि लोग कम आएं

पीएम मोदी ने कहा, ‘‘हर गरीब का बैंक में खाता है और उसके पास डेबिट कार्ड है. महिलाओं को आसानी से गैस कनेक्शन मिल रहे हैं. मोदी सरकार ने उन चीजों को संभव बनाया है, जो कुछ साल पहले असंभव लगती थीं.’   पश्चिम बंगाल में 11 अप्रैल से 19 मई के बीच सात चरणों में लोकसभा चुनाव होने हैं.    

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पश्चिम बंगाल की रैली में पीएम मोदी का आरोप, मैदान छोटा मुहैया कराया गया है कि ताकि लोग कम आएं

पीएम मोदी ने कूच बिहार में रैली को संबोधित किया है.

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने एक रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि आज की रैली के लिए सीमित जगह वाला मैदान मुहैया कराया गया ताकि अधिक लोग इसमें शामिल नहीं हो सकें. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग के खिलाफ जिस तरह गुस्सा दिखाया, उससे पता चलता है कि वह कितनी घबराई हुई हैं. दीदी तेजी से राजनीतिक आधार खो रही हैं.  पीएम ने कहा कि भारत में जल्द ही फोन कॉल नि:शुल्क हो जाएंगी और इंटरनेट शुल्क दुनिया में सबसे कम हो जाएगा. पीएम मोदी ने मैदान में आई भीड़ को संबोधित करते हुए कहा, 'दीदी जरा देख लो और दिल्ली में बैठे हुए लोग भी देख लें, ये कैसी लहर चल पड़ी है. इसके बाद उन्होंने घुसपैठ का मुद्दा उठाते हुए कहा कि दीदी ने यहां की माटी को धोखा दिया है. उन्होंने अपने राजनीतिक लाभ के लिए घुसपैठियों को संरक्षण दिया है. बंगाल में गुंडो को खुला छोड़, दीदी ने मानुष की उम्मीदें तोड़ दीं. नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक ओर तो वह मां, माटी और मानुष का नारा देती हैं दूसरी ओर लेकिन वोट बैंक की राजनीति के लिए वह मां को भूल गईं और 'भारत के टुकड़े-टुकड़े' का नारा लगाने वाले लोगों के साथ खड़ी हो गईं. भीड़ के बीच से 'मोदी-मोदी' के नारे सुनते ही पीएम ने कहा आप लोग जितना मोदी-मोदी चिल्लाओगे, उनकी नींद नहीं आएगी. आपको लोगों को पता है किनकी नींद गायब हो जाएगी. दीदी की नींद उड़ रही है और वह गुस्सा अधिकारियों और चुनाव आयोग पर उतार रही हैं.

लोकसभा चुनाव : इस जमीनी हकीकत को भी समझें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बाकी विपक्ष के नेता


उन्होंने कहा, ‘‘दीदी ने सारदा घोटाले, रोज वैली घोटाले और नारद घोटाले से पश्चिम बंगाल को बर्बाद कर दिया है। मैं आपसे वादा करता हूं कि यह चौकीदार लूटे गए एक-एक पैसे का जवाब मांगेगा.'' मोदी ने रैली के लिए सीमित जगह वाला परिसर मुहैया कराने का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘दीदी ने बड़ी संख्या में लोगों को रैली में भाग लेने से रोकने के लिए हर संभव कोशिश की. वह ऐसी बचकानी हरकतों से चुनाव जीतने की उम्मीद कैसे कर सकती हैं.''

टिप्पणियां

ममता बनर्जी ने IAS अधिकारियों के ट्रांस्फर के खिलाफ EC को लिखी चिट्ठी, बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने उड़ाया मजाक

मोदी ने कहा, ‘‘हर गरीब का बैंक में खाता है और उसके पास डेबिट कार्ड है. महिलाओं को आसानी से गैस कनेक्शन मिल रहे हैं. मोदी सरकार ने उन चीजों को संभव बनाया है, जो कुछ साल पहले असंभव लगती थीं.'   पश्चिम बंगाल में 11 अप्रैल से 19 मई के बीच सात चरणों में लोकसभा चुनाव होने हैं.    


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement