NDTV Khabar

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- सरकार बनाने का सपना छोड़ दीजिए 

पीएम मोदी ने मतदाताओं से कहा कि वे कांग्रेस और उसके सहयोगियों को इस तरह से दंडित करें कि वे लोकसभा चुनाव में अपनी जमानतें भी नहीं बचा पाएं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- सरकार बनाने का सपना छोड़ दीजिए 

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र पीएम मोदी ने केंद्र में सरकार बनाने का सपना देखने को लेकर शनिवार को कांग्रेस का मजाक उड़ाया और राष्ट्रीय सुरक्षा एवं जम्मू-कश्मीर के मुद्दों पर मुख्य विपक्षी पार्टी की आलोचना की.पीएम मोदी ने मतदाताओं से कहा कि वे कांग्रेस और उसके सहयोगियों को इस तरह से दंडित करें कि वे लोकसभा चुनाव में अपनी जमानतें भी नहीं बचा पाएं. बेंगलुरू में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर से सेना वापस हटाने का वादा किया है और यह पाकिस्तान की भाषा है. पीएम मोदी ने अपने भाषण में ज्यादातर समय राष्ट्रीय सुरक्षा पर बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में सत्ता में आने की बात कही है.

पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात पर बोले शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, 'मुझे खुशी होती...'


पीएम मोदी ने कहा कि सपने देखने से कौन किसी को रोक सकता है? लेकिन उन्हें सरकार गठन को लेकर सपना देखने दीजिए. मैं समझ सकता हूं, क्योंकि एक चायवाले ने सल्तनत की चार पीढ़ियों के मौके छीन लिए हैं. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर सशस्त्र बल विशेषाधिकार कानून (अफ्सपा) वापस लेने के उसके चुनावी वादे को लेकर हमला बोला. प्रधानमंत्री ने कर्नाटक में आयकर विभाग द्वारा जद-एस के कई लोगों के खिलाफ हाल में मारे गए छापों को लेकर सत्ताधारी कांग्रेस-जदएस गठबंधन की ओर से की जा रही राजनीतिक बयानबाजी को लेकर भी आपत्ति जतायी.

अखिलेश ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- इस बार चौकीदारी छीनने का समय है

पीएम मोदी ने रैली में आए लोगों से सवाल किया कि कानून का पालन होना चाहिए या नहीं, चाहे वह प्रधानमंत्री हों या मुख्यमंत्री या मंत्री? आपने जब गलत नहीं किया है तो आप डरे हुए क्यों हैं? गत 28 मार्च को आयकर विभाग ने बेंगलुरू, मैसुरू, मांड्या, रामनगरा, शिवमोगा और हासन में कई स्थानों पर छापे मारे थे जिस पर मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी और कांग्रेस के नेताओं की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया जतायी गई थी और केंद्र पर बदले की भावना की राजनीति को आगे बढ़ाने का आरोप लगाया गया था.

13 राज्‍य, 23 रैलियां : नवरात्र में उपवास के बावजूद पीएम मोदी रहे व्‍यस्‍त...

कुमारस्वामी ने आयकर विभाग के अधिकारियों को भाजपा का एजेंट बताया था और सत्ताधारी कांग्रेस-जदएस गठबंधन की ओर से यहां आयकर विभाग के सामने एक धरने का नेतृत्व किया था. मंगलुरू में अपने रैली में पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस-जदएस गठबंधन सत्तारूढ़ है और एक जैसे ‘परीवारवाद' से प्रभावित पार्टियां हैं और यहां तक कि परिवार के अंतिम सदस्य को सत्ता देने में यकीन रखते हैं. (इनपुट भाषा से) 

VIDEO: पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना.

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement