NDTV Khabar

कोलकाता में ममता बनर्जी और कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा- सेना का मनोबल तोड़ने वालों को वोट देंगे क्या?

 पीएम मोदी (PM Modi) ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि चाहे सर्जिक स्ट्राइक हो एयर स्ट्राइक हो अतंरिक्ष में स्ट्राइक हो, ये सब कुछ आपके कारण मुमकिन हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोलकाता में ममता बनर्जी और कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा- सेना का मनोबल तोड़ने वालों को वोट देंगे क्या?

कोलकाता में विपक्ष पर पीएम का हमला

खास बातें

  1. पीएम मोदी ने विपक्ष पर किया हमला
  2. सीएम ममता बनर्जी पर भी लगाए आरोप
  3. कोलकाता में रैली को संबोधित कर रहे थे पीएम मोदी
कोलकाता:

पीएम नेंद्र मोदी (PM Modi) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने कोलकाता में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज विपक्ष देश के साथ नहीं सरहद पार बैठे आतंकवादियों के साथ है. पीएम (PM Modi) ने इस दौरान पुलवामा हमले के बाद किए गए एयर स्ट्राइक और कुछ दिन पहले अंतरिक्ष में किए गए स्ट्राइक की भी बात की. उन्होंने रैली के दौरान कांग्रेस के मेनिफेस्टो को ढकोसला पत्र बताया. पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि कांग्रेस ने अपने ढकोसला पत्र में जितने भी वादे किए हैं उसे पूरा करना संभव नहीं है. कांग्रेस सिर्फ आपसे झूठ बोलकर आपका वोट लेना चाहती है. पीएम मोदी (PM Modi) ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि चाहे सर्जिक स्ट्राइक हो एयर स्ट्राइक हो अतंरिक्ष में स्ट्राइक हो, ये सब कुछ आपके कारण मुमकिन हुआ है. आपकी वजह से मैंने यह सब नामुमकिन से मुमकिन बनाया है. पांच साल के भीतर भीतर जो कुछ भी हो पाया है वह मोदी ने नहीं बल्कि आपने किया है. ये सब आपके आशीर्वाद के कारण हुआ है.

'हिंदू आतंकवाद' पर पीएम मोदी से अलग सोच रखते हैं राहुल गांधी के खिलाफ लड़ने वाले NDA प्रत्याशी


पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि देश में कुछ लोग मोदी का विरोध करते करते मां भारती का विरोध करने लगे. ये बताइये एयर स्ट्राइक सबूत कौन मांग रहा था, सेना को निराश कौन कर रहा था. आतंकियों की लाशें दिखाओं ये किसने कहा था. सपूतों से सबूत मांगने का पाप कौन कर रहा था. ये पुलवामा में बबलू सांतरा का अपमान है . उन्होंने कहा कि  भारत के वैज्ञानिकों ने मिसाइल से सेटेलाइट उड़ाने का काम किया. हम चौथी ऐसा देश बने. लेकिन विपक्ष को गर्व नहीं हुआ है. लेकिन इसको भी विपक्ष ने ड्रामा कहा गया है. आपका यह चौकीदार जो पांच वर्ष से कर रहा है उसका सामर्थ इस पांच वर्ष में ही नहीं आया है. हमारे जवानों के पास एयर स्ट्राइक का सामर्थ पहले भी था लेकिन उस दौरान यह करने का साहस किसी ने नहीं दिखाया था. पीए मोदी ने कांग्रेस के मेनिफेस्टो को लेकर कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कल जो मैनिफेस्टो रखा वह एक ढकोसला पत्र है. इसमें कांग्रेस ने जो वादा किया है उसके मुताबिक अगर वह सत्ता में आए तो सेना का सुरक्षा कवच हटा देंगे. साथ ही जो कानून आतंकी के प्रभाव वाले क्षेत्र में सेना की मदद करता है उसे हटा देंगे. कांग्रेस ऐसा वादा कर रही है जो आतंकियों की मदद करेगी. कांग्रेस के ये ऐसे नामदार हैं कि उन्हें हर चौकीदार पर गुस्सा आ गया. इसलिए सेना के खिलाफ ही ऐसा कदम उठा लिया.

सर्वेः बेरोजगार और सरकारी कर्मचारी चाहते हैं कि फिर पीएम बनें मोदी, गृहिणियों में राहुल की लोकप्रियता

पीएम मोदी (PM Modi) ने आगे कहा कि वोट बैंक के लिए कांग्रेस हमेशा ऐसा करती है. वह सत्ता के भूख में अलगाववादियों के समर्थन में आती दिख रही है. कांग्रेस के साथ तृणमूल पार्टी भी है. नागरिकता संसोधन कानून की भी यही वजह है. कानून हमारी सरकार ने भी खत्म किए हैं. लेकिन वह ऐसे कानून थे जिससे आम लोगों की जिंदकी आसान हुई. हमनें कुल 1400 कानून खत्म किया. ताकि लोगों को फायदा हो. लेकिन कांग्रेस जो कर रही है वह हमारे जवानों का मनोबल तोड़ता है. उन्हें कमजोर करता है.

पीएम मोदी के ऐलान से महीने भर पहले फेल हो गया था एंटी सैटेलाइट मिसाइल का टेस्ट: एक्सपर्ट

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि आपका यह चौकीदार कांग्रेस का ढकोसला पत्र और देश की सुरक्षा के बीच एक दीवार बनकर खड़ा है. कांग्रेस की साजिशों को यह मोदी कभी कामयाब नहीं होने देगा. इस ढकोसला पत्र की एक्सपाइरी डेट पहले से ही तय है तारीख है 23 मई. कांग्रेस भी गई उनका ढकोसला पत्र भी गया. देश की जनता पहले ही इसपर मुहर लगा चुकी थी. कुछ समय पहल बंगाल में एक मंच पर कुछ लोगों को सुनते सुना था मोदी हटाओ. कोने- कोने से एख से बढ़कर एक को इकट्ठा किया था. अलग अलग राज्यों से नेता बंगाल आए. सिर्फ ये बताने के लिए मोदी हटाओ. गरीबों को घर देना गुनाह है क्या, है तो यह गुनाह है तो मैंने किया है. गरीबों को शौचालय देना गुनाह है तो मैंने किया है, गरीबों को रसोई गैस देना गुनाह है तो मैंने किया है. गरीबों को मुफ्त इलाज देना गुनाह है तो मैंने किया है. नामुमिकिन अब मुमकिन है.

फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी पर बोला हमला, अनुच्छेद 370, 35A से छेड़छाड़ पर केंद्र को दी चुनौती

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि आज पश्मि बंगाल में जो स्थिति है वही स्थिति त्रिपुरा की थी. त्रिपुरा ने खुदको लाल बेड़ियों से मुक्त किया. ये भी नामुमकिन था जो हुआ. आज त्रिपुरा तेजी से विकास कर रहा है. जैसे बंगाल सरकरा ने आज तक सातवें वेतन आयोग का लाभ नहीं दिया है कुछ वैसी स्थिति त्रिपुरा की लेफ्ट सरकार में भी थी. हम आए तो हमनें त्रिपुरा में दिया. हमारी सरकार जो संकल्प लेती है उसे सिद्ध करती है. पांच वर्ष पहले किसी ने सोचा था कि पांच लाख रुपये तक इनकम टैक्स माफ होगा. लेकिन हमनें किया है. पांच वर्ष पहले किसी ने सोचा था समान्य वर्ग के गरीबों को भी आरक्षण मिल सकता है. आज हमनें दिया आरक्षण. पांच वर्ष पहले किसी ने सोचा था खुदको भारत का भाग्यविधाता समझने वाला परिवार का भी इंसाफ होगा. आज पूरा परिवार जमानत पर है. उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता ने मन बना लिया है. अब यह न तोलागिरी ने गुंडागिरी चलेगी. अब हम औऱ आप एक ऐसा बंगाल बनाएंगे जो टीएमसी के गुंडा राज से मुक्त होगा. 2019 में आपके वोट से हम विकास की नई ऊचांइयों को पार करना चाहते हैं. 2019 में आपका वोट आतंकवाद को खत्म करने में एक बड़ी भूमिका निभाएगा. 

VIDEO: कोलकाता में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी.

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement