NDTV Khabar

पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- मेरे ऐसे चौकीदार ने दूसरे दलों की नींद उड़ा दी है

पीएम (PM Modi) ने कहा कि आतंकवाद, भ्रष्टाचार, नक्सलवाद से नेकनियत वाली सरकार ही मुकाबला कर सकती है. सत्ता के लिए जीने वाले राष्ट्रहित में काम नहीं कर सकते.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- मेरे ऐसे चौकीदार ने दूसरे दलों की नींद उड़ा दी है

पीएम मोदी ने रैली में विपक्ष पर साधा निशाना

गया:

प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने मंगलवार को बिहार में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करते हुए कांग्रेस सहित महागठबंधन में शामिल अन्य दलों पर जमकर निशाना साधा. प्रधानमंत्री (PM Modi) ने खुद को 'चैकीदार' बताते हुए कहा कि आज इस चौकीदार से महामिलावट और उनके पैरोकार व आतंकवाद और उसके मददगार परेशान हैं. यही कारण है कि वे लोग चौकीदार को गाली दे रहे हैं. पीएम (PM Modi) ने कहा कि आतंकवाद, भ्रष्टाचार, नक्सलवाद से नेकनियत वाली सरकार ही मुकाबला कर सकती है. सत्ता के लिए जीने वाले राष्ट्रहित में काम नहीं कर सकते. आरक्षण के मुद्दे पर पीएम ने कहा कि कई लोग डराने का काम कर रहे हैं, परंतु कोई भी इसे समाप्त नहीं कर सकता.

पीएम मोदी भारत को 'हिंदू राष्ट्र' बनाने की कोशिश कर रहे हैं : एचडी देवगौड़ा 


गया के गांधी मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि अभी बहुत कुछ करना बाकी है. उन्होंने कहा कि जो लोग 70 सालों में सत्ता में रहकर सबकुछ कर लेने का दावा नहीं कर सकते, तो मैं तो पांच साल में सबकुछ करने का दावा कैसे कर सकता हूं. लेकिन मुझे निरंतर प्रयास करना है, जिसके लिए आपके समर्थन की जरूरत है. पीएम ने लोगों से कहा कि देश में जो भी विकास का कार्य सरकार कर पाई है, वह आप सभी के सहयोग के कारण हो सकी है.

लोकसभा चुनाव : गया में सीएम नीतीश कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में की यह अपील

साल 2014 के पहले देश में आतंकवादियों द्वारा बम विस्फोट किए जाते थे, परंतु 2014 के बाद ये कहां चले गए. पहले भी यही खुफिया विभाग और पुलिस थी.प्रधानमंत्री ने उमर अब्दुल्ला के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि इस देश में दो प्रधानमंत्री नहीं हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि कुर्सी तंत्र के लिए मिलावटी लोग ऐसे आतंकवादियों को छोड़ देते थे. इस दौरान उन्होंने 'हिंदू आतंकवाद' को लेकर भी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया और कहा, "कांग्रेस समेत महामिलावटी नेताओं ने, सही ढंग से जांच नहीं हो, इसके लिए हिंदू आतंकवाद का फर्जी खेल खेला.

कांग्रेस में शामिल होने से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को दी सलाह, कहा- अपने भाषण में तो..

विरोधियों को हमारी चौकीदारी से दिक्कत हुई तो महामिलावटी लोग चौकीदार को तरह-तरह की गाली दे रहे हैं. लेकिन पूरी दुनिया चौकीदार के कामों को सराह रही है. पीएम ने 'महागठबंधन' को 'महामिलावटी' बताते हुए कहा कि ये लोग देश में आतंकियों, नक्सलियों को भी बढ़ावा देते हैं. जब ऐसे महामिलावटी लोगों की साजिशों पर हमने चौकीदारी की तो इन्हें दिक्कत होने लगी. चौकीदार अच्छे नहीं लगने लगे. काम करनेवालों से महाविलावट वाले लोग नफरत करते हैं. 

VIDEO: पीएम मोदी ने रैली में विपक्ष पर साधा निशाना.

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement