NDTV Khabar

पीएम मोदी ने वाराणसी में नामांकन से पहले एनडीए के इस दिग्गज नेता के छुए पैर, लिया आशीर्वाद

Elections 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को वाराणसी में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन किया. नामांकन से पहले उन्होंने प्रकाश सिंह बादल(Parkash Singh Badal) के पैर छुए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी ने वाराणसी में नामांकन से पहले एनडीए के इस दिग्गज नेता के छुए पैर, लिया आशीर्वाद

lok sabha election: PM Modi ने वाराणसी में पर्चा भरने से पहले Parkash Singh Badal के पैर छुए.

खास बातें

  1. 'बूथ जीतने का काम करें पार्टी कार्यकर्ता'
  2. 'मैं भी कभी दीवारों पर पार्टी का पोस्टर लगाया करता था'
  3. 'काशी जीतने का काम कल पूरा हो गया है'
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi) शुक्रवार को जब वाराणसी के कलेक्ट्रेट में लोकसभा चुनाव का नामांकन करने पहुंचे उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल(Parkash Singh Badal) सहित एनडीए के कई दिग्गज नेताओं का जमावड़ा रहा. नामांकन से पहले पीएम मोदी (PM Modi) ने करीब 91 वर्षीय नेता प्रकाश सिंह बादल का पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया. इससे पूर्व अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गुरुवार को हुए रोड शो में भारी समर्थन के लिए आभार जताया. कहा कि काशी जीतने का काम कल पूरा हो गया है, अब बस पोलिंग बूथ जीतना रह गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि इस 40 डिग्री तापमान में भी वे मतदान के अब तक सभी रिकॉर्ड तोड़ दें.पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि 'वे मेरा बूथ...सबसे मजबूत' मंत्र पर अमल करते हुए बूथ जीतने का काम करें.

यह भी पढ़ें- PM मोदी ने कार्यकर्ताओं को बताया 'भाभीजी' वाला फॉर्मूला, ऐसे बिना खर्च करें चुनाव-प्रचार


पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि मैं भी कभी दीवारों पर इसी तरह पार्टी का पोस्टर लगाया करता था. जिस तरह से कार्यकर्ताओं ने यहां समर्थन किया, उसके लिए कार्यकर्ताओं का आभार जताता हूं. यह देश भर के कार्यकर्ताओं की मेहनत है, जो कश्मीर से कन्याकुमारी तक देश में उत्थान का माहौल है. लोग खुद कह रहे हैं कि फिर एक बार.....इसके बाद कार्यकर्ताओं ने कहा- मोदी सरकार...

पीएम मोदी ने कहा कि हमें अखबारों और टीवी चैनलों के स्क्रीन ने बड़ा नहीं बनाया है, हमें कार्यकर्ताओं ने बनाया है. पोलिटिकल पंडितों को इस बार फिर से माथापच्ची करनी पड़ेगी, मगर जनता ने मूड बना लिया है. उन्होंने कृष्ण के गोवर्धन पर्वत  उठाने का संदर्भ देते हुए कहा कि यह चुनाव मोदी नहीं छोटे-छोटे ग्वालों ने अपना हाथ लगाया है, उसके कारण जीतेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि कल सोशल मीडिया पर लोगों ने मुझे बहुत डांटा कि रोड शो बंद कर दीजिए, अपनी सुरक्षा का ध्यान रखिए.लेकिन मोदी का कोई ध्यान रखता है तो इस देश की करोड़ों माताएं। वे शक्ति बनकर मेरी सुरक्षाकवच बनती हैं.उन्होंने कहा कि मेरी एक इच्छा है जो मैं गुजरात में भी पूरा नहीं कर पाया. क्या बनारस वाले मेरी वो इच्छा पूरी कर सकते हैं क्या ?मैं चाहता हूं कि पुरुषों की तुलना में महिलाओं का मतदान 5% ज्यादा होना चाहिए.

टिप्पणियां

वीडियो- पीएम मोदी ने बिना खर्च चुनाव प्रचार का तरीका बताया 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement