NDTV Khabar

बालाकोट स्ट्राइक पर सवाल उठाने पर PM का कांग्रेस पर निशाना: ये न्यू इंडिया है, आतंकियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देंगे

लोकसभा चुनाव के करीब आते ही एक बार फिर बालाकोट एयर स्ट्राइक का मुद्दा गरमा गया है. रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) और सैम पित्रोदा (Sam Pitroda) की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए PM Modi ने कहा कि विपक्ष हमारी सेना को बार-बार अपमानित कर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बालाकोट स्ट्राइक पर सवाल उठाने पर PM का कांग्रेस पर निशाना: ये न्यू इंडिया है, आतंकियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देंगे

PM Modi ने विपक्ष वार पर किया पलटवार

खास बातें

  1. विपक्ष के वार पर पीएम मोदी का पलटवार
  2. सैम पित्रोदा और रामगोपाल यादव के बयान को बताया निंदनीय
  3. ट्विटर पर शुरू किया नया हैशटैग #JantaMafNahiKaregi
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के करीब आते ही एक बार फिर पुलवामा मुद्दा गरमा गया है. रामगोपाल यादव और सैम पित्रोदा (Sam Pitroda) की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि विपक्ष हमारी सेना को बार-बार अपमानित कर रहा है. मैं देश की जनता से अपील करता हूं कि विपक्ष से सवाल पूछे. उनको बताएं कि 130 करोड़ जनता विपक्ष को उनके बयानों के लिए न माफ करेगी और न ही भूलेगी. इसी के साथ पीएम मोदी (PM Modi) ने ट्विटर पर एक और हैशटैग #JantaMaafNahiKaregi की शुरुआत की. बता दें कि राहुल गांधी के करीबी और इंडियन ओवरसीज में कांग्रेस के प्रभारी सैम पित्रोदा (Sam Pitroda) ने पुलवामा हमले के बाद बालाकोट में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए पूछा कि मैंने जो अखबारों में पढ़ा है उससे ज्यादा जानना चाहता हूं, क्या हमने वाकई 300 आतंकियों को मार गिराया है. 

टिप्पणियां

सैम पित्रोदा की एक टिप्पणी पर जवाब देते हुए कहा पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि कांग्रेस के शाही वंश के वफादार ने वह स्वीकार किया जोकि राष्ट्र पहले से ही जानता है. कांग्रेस आतंक का जवाब देना नहीं जानती थी. उन्होंने लिखा कि यह न्यू इंडिया है, हम आतंकवादियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देना जानते हैं जिसे वो समझते हैं और वो भी ब्याज के साथ. बता दें कि सैम पित्रोदा ने कहा था कि मुझे पुलवामा हमले के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है, ऐसा हमेशा होता रहा है, मुंबई के ताज और ओबेरॉय होटल में भी हमला हुआ था. तब हम भी जवाब दे सकते थे और अपने विमान भेज सकते थे लेकिन मेरे हिसाब से ये सही तरीक़ा नहीं है. आप ऐसे दूसरे देशों के साथ व्यवहार नहीं कर सकते. आठ लोग आते हैं और कुछ करते हैं आप पूरे देश पर हमला नहीं कर सकते. 


रामगोपाल यादव के बयान की निंदा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष की आदत हो चुकी है आतंकियों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करना और हमारे सशस्त्र बलों पर सवाल उठाना. रामगोपाल यादव जी जैसे वरिष्ठ नेता का यह बयान उन सभी का अपमान करता है जिन्होंने कश्मीर की रक्षा करने में अपनी जान की बाजी लगा दी. उन्होंने लिखा कि यह हमारे शहीदों और उनके परिवारों का अपमान करता है. बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव ने पुलवामा आतंकी हमले को 'साजिश' बताया है. उन्होंने कहा कि जब सरकार बदलेगी तो इसकी जांच होगी और बड़े-बड़े लोग फंसेंगे.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement