NDTV Khabar

दस साल बाद एनडीए के मंच पर साथ होंगे पीएम नरेंद्र मोदी और नीतीश, तेजस्वी ने साधा निशाना; देखें - VIDEO

पटना के गांधी मैदान में तीन मार्च को एनडीए की चुनावी रैली, पीएम मोदी बिहार में लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दस साल बाद एनडीए के मंच पर साथ होंगे पीएम नरेंद्र मोदी और नीतीश, तेजस्वी ने साधा निशाना; देखें - VIDEO

करीब दस साल के बाद एनडीए के मंच पर साथ आ रहे पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव ने टिप्पणी की है.

खास बातें

  1. तेजस्वी ने एक पुराने वीडियो के जरिए पीएम मोदी और नीतीश को निशाना बनाया
  2. पिछली बार 2009 के लोकसभा चुनाव में लुधियाना में दोनों एक साथ मंच पर थे
  3. एनडीए का दावा- यह रैली गांधी मैदान में हुईं रैलियों में सबसे बड़ी होगी
पटना:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रविवार को पटना में जनसभा होगी. इससे पहले विपक्ष अभी से पुराने विडियो जारी कर रहा है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक वीडियो जारी करके पीएम नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार को निशाना बनाया है.

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना में लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान की बिहार में शुरुआत करेंगे. करीब दस वर्षों के बाद पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनडीए के मंच पर साथ में होंगे. पिछली बार 2009 के लोकसभा चुनाव में लुधियाना में दोनों नेता एक साथ मंच पर थे.

इस बीच विपक्ष के बेटा तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर वीडियो जारी किया है.


 

तेजस्वी ने कहा है कि पटना में 3 मार्च को ‘संकल्प सह घात' रैली में नरेंद्र मोदी जी और नीतीश कुमार जी एक दूसरे के प्रति मन, दिल व दिमाग में व्याप्त घृणा, अविश्वास, अवसरवादिता, ज़ुल्मों और जुमलों के आशीर्वचन बिहार की जागरूक जनता के समक्ष परोसेंगे.  

VIDEO : कीर्ति आजाद ने कहा, पीएम मोदी के सारे वादे जमुले बनकर रह गए

टिप्पणियां

बिहार के एनडीए नेताओं का दावा है कि रविवार की रैली में अब तक पटना के गांधी मैदान में हुईं राजनीतिक रैलियों की तुलना में सबसे बड़ी होगी. इस बार सबसे ज्यादा लोग आएंगे.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement