PM मोदी बोले- देश में 5 साल से धमाके रुक गए, आतंकियों को पता है मोदी पाताल में घुसकर मारेगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के अमरोहा में चुनावी रैली कर विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने विपक्ष पर आतंकवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर ढुलमुल रवैया बरतने का आरोप लगाया.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के अमरोहा में चुनावी रैली कर विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने विपक्ष पर आतंकवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर ढुलमुल रवैया बरतने का आरोप लगाया. पीएम मोदी ने कहा कि जब पाकिस्तान में घुसकर आतंकी मारे जाते हैं तो कुछ लोगों को हिंदुस्तान में रोना आता है, वह पाकिस्तान में हीरो बनने की कोशिश करते हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन दिनों को याद कीजिए, जब उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार थी, बसपा की सरकार थी, दिल्ली में कांग्रेस की सरकार थी तब क्या होता था. कभी लखनऊ में धमाके होते थे, कभी रामलला की जन्मभूमि अयोध्या में धमाके होते थे, कभी भगवान भोलेनाथ की नगरी काशी को दहला दिया जाता था, कभी रामपुर के CRPF कैंप पर हमला हो जाता था.अकसर इन हमलों के तार यूपी के अलग-अलग इलाकों तक जाते थे.देश की एजेंसियां बहुत मेहनत से उन हमलों में शामिल लोगों को पकड़ती थीं.लेकिन वोटबैंक की अपनी सियासत की वजह से बुआ-बबुआ की सरकारें उन्हें छोड़ देती थीं.

पीएम मोदी ने कहा कि बीते 5 वर्षों से धमाके रुक गए क्योंकि दिल्ली में आपने साफ नीयत वाला चौकीदार बिठा दिया है.आतंकियों को पता है कि वो एक गलती करेंगे तो मोदी उन्हें पाताल में भी खोजकर सज़ा देगा.मोदी आतंक को वोटबैंक से नहीं तौलता, तभी आतंक के मददगार आज जेल में बंद हैं.पीएम मोदी ने कहा कि बीते 5 वर्षों में जिस तरह आपने इस चौकीदार का साथ दिया है, उसके लिए मैं आपके सामने बहुत विनम्रता के साथ शीश झुकाता हूं, आपको नमन करता हूं: कल ही आपके इस प्रधानसेवक को संयुक्त अरब अमीरात ने वहां का सर्वोच्च नागरिक सम्मान - ज़ायद मेडल देने का ऐलान किया है.

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: शरद पवार का पीएम मोदी पर निशाना, बोले- मुझसे पंगा मत लो

पीएम मोदी ने कहा कि मैं यूएई की सरकार और वहां की जनता का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं. देश की साख रहे, इसके लिए मजबूत सरकार का होना बहुत जरूरी है.मजबूत सरकार ही कड़े और बड़े फैसले ले पाती है, देश को आगे बढ़ा पाती है. ये सम्मान मोदी का नहीं है, बल्कि 130 करोड़ भारतीयों का है, खाड़ी देशों के विकास में योगदान दे रहे लाखों भारतीयों का है. बीते कुछ दिनों से मैंने देश के चारों कोनों और हर दिशा का दौरा किया है. पूर्ण बहुमत की सरकार के लिए, आपके विकास के लिए, काम करने वाली सरकार के लिए देश भर में जो लहर चल रही है, वो आज अमरोहा में भी दिखाई दे रही है. 

वीडियो-हमनें नामुमकिन को मुमकिन करके दिखाया - पीएम मोदी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com