पीएम नरेंद्र मोदी अपना प्रचार करना पांच मिनट के लिए भी नहीं छोड़ सकते : राहुल गांधी

भारत-पाक तनाव के हालिया घटनाक्रम के बीच पीएम नरेंद्र मोदी के बयानों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने करारा हमला किया

पीएम नरेंद्र मोदी अपना प्रचार करना पांच मिनट के लिए भी नहीं छोड़ सकते : राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि पीएम मोदी पांच मिनट के लिए भी अपना 'पीआर' करना नहीं छोड़ सकते.

खास बातें

  • पीएम ने कहा आतंकी हमले के बाद देश एकजुट और तुरंत कांग्रेस को निशाना बनाया
  • मोदी ने इस गंभीर अवसर का दुरुपयोग कांग्रेस को निशाना बनाने के लिए किया
  • कहा- उद्योगपति अनिल अंबानी ने कभी कागज का जहाज तक नहीं बनाया
धुले (महाराष्ट्र):

पुलवामा आतंकी हमला (Pulwama Terror Attack), बालाकोट (Balakot) में भारतीय वायुसेना (IAF) की कार्रवाई, पाकिस्तानी और भारतीय सेनाओं की भिड़ंत के दौरान विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान (Wing commander abhinandan) के पाक की हिरासत में पहुंचने और फिर उनकी रिहाई  के हालिया घटनाक्रम के बीच पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बयानों पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने उन पर करारा हमला किया है. राहुल ने कहा है कि मोदी अपना प्रचार (PR) पांच मिनट के लिए भी नहीं छोड़ सकते.  

उत्तर महाराष्ट्र के धुले में शुक्रवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अपना प्रचार (पीआर) करना पांच मिनट के लिए भी नहीं छोड़ सकते हैं. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा, ‘हमारे प्रधानमंत्री ने मीडिया से कहा कि भारत पुलवामा आतंकी हमले के बाद एकजुट है लेकिन तुरंत ही कांग्रेस को निशाना बनाया.' उन्होंने कहा, ‘भारत के प्रधानमंत्री अपना प्रचार करना पांच मिनट के लिए भी नहीं छोड़ सकते हैं. यही उनके और हमारे बीच फर्क है.'

भारतीय वायुसेना ने किया आतंकी कैंप पर हमला तो राहुल गांधी बोले- IAF के पायलटों को मेरा सलाम

राहुल (Rahul Gandhi) ने आरोप लगाया कि मोदी ने इस गंभीर अवसर का दुरुपयोग कांग्रेस को निशाना बनाने के लिए किया. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ‘उन्होंने (मोदी ने) राष्ट्रीय समर स्मारक (नेशनल वॉर मेमोरियल) के उदघाटन के अवसर पर भी यही (पीआर) किया था.' उन्होंने हाल ही में राष्ट्रीय समर स्मारक के उदघाटन समारोह के दौरान मोदी द्वारा कांग्रेस पर किए गए जोरदार हमले का जिक्र करते हुए यह बात कही.

VIDEO : शहादत पर राजनीति कर रही बीजेपी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांग्रेस अध्यक्ष ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे पर भी अनिल अंबानी (Anil Ambani) का उपहास उड़ाते हुए कहा कि इस उद्योगपति ने कभी कागज का जहाज तक नहीं बनाया. राफेल सौदे को लेकर मोदी की आलोचना करते हुए राहुल ने कहा कि चौकीदार की निगरानी में 30,000 करोड़ रुपया अनिल अंबानी की जेब में चला गया.
(इनपुट भाषा से)