Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Lok Sabha Election Updates: 1 मई को अयोध्या जाएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, माया बाजार में रैली को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नामांकन पत्र दाखिल करने से एक दिन पहले बृहस्पतिवार को यहां विशाल रोड शो किया.

Lok Sabha Election Updates: 1 मई को अयोध्या जाएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, माया बाजार में रैली को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नामांकन पत्र दाखिल करने से एक दिन पहले बृहस्पतिवार को यहां विशाल रोड शो किया. इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के कई वरिष्ठ नेता उनके साथ मौजूद थे. मोदी ने बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय के संस्थापक पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अपना सात किलोमीटर लंबा रोड शो शुरू किया. केसरिया रंग का कुर्ता और साफा पहने प्रधानमंत्री का काफिला जब शहर के लंका और अस्सी इलाकों से गुजरा तो लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा और उन्होंने गर्मजोशी से प्रधानमंत्री का अभिवादन किया. रोड शो दशाश्वमेध घाट पर खत्म हुआ, जहां मोदी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ गंगा आरती में भाग लिया. वाराणसी पहुंचने से पहले मोदी ने ट्वीट किया, "दरभंगा और बांदा में बम्पर रैलियां करने के बाद मैं प्रिय काशी जा रहा हूं." उन्होंने ट्वीट किया, "कई कार्यक्रम हैं, जिनके जरिये मुझे काशी में अपनी बहनों और भाइयों के साथ संवाद का एक और बेहतरीन अवसर मिलेगा। हर हर महादेव!"

Apr 25, 2019 22:36 (IST)
बेगूसराय सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह पर चुनाव आयोग ने आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कराया है. जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी राहुल कुमार ने मामले में स्वतः संज्ञान लेते हुए गुरुवार को गिरिराज के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है.
Apr 25, 2019 22:01 (IST)
नया भारत आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देता है : रोड शो के बाद वाराणसी में जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा.
Apr 25, 2019 20:37 (IST)
पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के दशश्‍वमेध घाट पर पूजा की.

Apr 25, 2019 18:42 (IST)
अस्‍सी और शिवाला के बीच होकर गुजरता पीएम मोदी का रोड शो...

Apr 25, 2019 18:14 (IST)
वाराणसी में पीएम मोदी के रोड शो का नजारा. पीएम मोदी शुक्रवार को परचा भरेंगे.

Apr 25, 2019 17:55 (IST)
वाराणसी में रोड शो के दौरान लोगों का अभिवादन स्‍वीकार करते पीएम नरेंद्र मोदी.

Apr 25, 2019 16:35 (IST)
एक मई को अयोध्या जिले के माया बाजार में पीएम मोदी करेंगे रैली, सुबह दस बजे होगी रैली. राम जन्मभूमि से 25 किलोमीटर दूर है माया बाजार. फ़ैज़ाबाद लोकसभा सीट पर छह मई को है मतदान. 2014 चुनाव में भी फ़ैज़ाबाद में की थी मोदी ने रैली. अंबेडकर नगर लोकसभा सीट के लिए भी करेंगे रैली.
Apr 25, 2019 16:01 (IST)
वाराणसी में थोड़ी ही देर में शुरू होगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो. बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के बाहर का नजारा.

Apr 25, 2019 15:58 (IST)
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कन्नौज चुनावी रैली में कहा, सपा-बसपा गठबंधन देश को नया प्रधानमंत्री देगा.
Apr 25, 2019 09:33 (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के मद्देनजर वाराणसी में सुरक्षा के जरूरी इंतजाम करने में जुटी पुलिस. पीएम मोदी आज गुरुवार को जहां रोड शो करेंगे, वहीं शुक्रवार को वह लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करेंगे.