बिहार : शिवहर से BJP की उम्मीदवार रमा देवी के ठिकाने पर छापेमारी, 4 लाख से ज्यादा नकदी बरामद

बिहार के मोतिहारी से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बीजेपी उम्मीदवार के ठिकानोें पर छापेमारी हुई है. छापेमारी में करीब 4 लाख 11 हजार रुपये बरामद किये गए हैं.

बिहार : शिवहर से BJP की उम्मीदवार रमा देवी के ठिकाने पर छापेमारी, 4 लाख से ज्यादा नकदी बरामद

पुलिस ने रमा देवी (Rama Devi) के ठिकानों पर छापेमारी की है.

खास बातें

  • शिवहर से बीजेपी की उम्मीदवार हैं रमा देवी
  • मोतिहारी के होटल में बनाया है कार्यालय
  • पुलिस छापेमारी में नकदी बरामद
पटना:

बिहार के मोतिहारी से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बीजेपी उम्मीदवार के ठिकानोें पर छापेमारी हुई है. छापेमारी में करीब 4 लाख 11 हजार रुपये बरामद किये गए हैं. खबरों के मुताबिक शिवहर लोकसभा की बीजेपी प्रत्याशी रमा देवी का मोतिहारी के छतौनी स्थित एक होटल में कार्यालय चल रहा था. होटल में देर रात पुलिस और प्रशासन की टीम ने छापेमारी की. छापेमारी में बीजेपी उम्मीदवार रमा देवी के कमरे से चार लाख रुपये से अधिक की राशि मिली है. प्रशासन ने उक्त राशि को जब्त कर लिया है और मामले की जांच में जुट गयी है. आपको बता दें कि बीजेपी प्रत्याशी रमा देवी के अलावा पूर्वी चंपारण के आरएलएसपी प्रत्याशी आकाश सिंह के होटल की भी पुलिस ने तलाशी ली है.  

पश्चिम बंगाल में बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष की कार से नकदी बरामद, पुलिस ने शुरू की जांच

Newsbeep

हालांकि वहां से किसी तरह का कोई सामान बरामद नहीं किया गया है. आपको बता दें कि शिवहर और पूर्वी चंपारण लोकसभा क्षेत्र में कल मतदान होना है. शिवहर लोकसभा भी मोतिहारी जिले में आता है. लिहाजा बीजेपी उम्मीदवार मोतिहारी स्थित अपने एक रिश्तेदार के होटल से ही अपना दफ्तर चला रही थीं. साथ हीं उऩका आवासीय ठिकाना भी था. प्रशासन को सूचना मिली की वहां से मतदाताओं को प्रलोभन देने की बात सामने आ रही है. इसके बाद जब पुलिस ने होटल की जांच की तो एक कमरे से 4 लाख 11 रूपये बरामद किए गए हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: चुनाव से पहले कनिमोई के घर में छापा