NDTV Khabar

नेतागिरी जो न करवाए! किसी ने सज-धजकर काटी फसल, तो सीएम के बेटे ने बजाया ढोल, देखें Viral Photos

Lok Sabha Elections 2019: मथुरा से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी (Hema Malini) सज-धज कर खेतों में फसल काटती दिखीं, वहीं केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) और हरसिमरत कौर (Harsimrat Kaur) ने गिद्दा कर वोटरों को लुभाने की कोशिश की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नेतागिरी जो न करवाए! किसी ने सज-धजकर काटी फसल, तो सीएम के बेटे ने बजाया ढोल, देखें Viral Photos

खेतों में हेमा मालिनी तो स्मृति ईरानी ने किया गिद्दा, इस बार वोटरों को ऐसे रिझा रहे हैं नेता.

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के मद्देनजर पार्टियों का चुनावी अभियान जारी है. जीत के लिए उम्मीदवार और नेता दिन-रात दौरा कर रहे हैं. और तो और नेता हर वो कोशिश कर रहे हैं जिससे लोगों की नजर उन पर पड़े. जहां एक तरफ मथुरा से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी (Hema Malini) सज-धज कर खेतों में फसल काटती दिखीं, वहीं केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) और हरसिमरत कौर (Harsimrat Kaur) ने गिद्दा कर वोटरों को लुभाने की कोशिश की. लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए नेता प्रचार के अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं ताकि इससे वह न सिर्फ मीडिया में बने रहें, बल्कि वोटरों को एक खास संदेश भी दे सकें कि उम्मीदवार उन्हीं के बीच का है.

bn3l4v3g


हेमा मालिनी ने खेत में काटी फसल
यूपी के मथुरा में चुनाव प्रचार करने का बीजेपी सांसद और लोकसभा उम्मीदवार हेमा मालिनी का एक अलग और अनोखा ही रंग दिखा. मथुरा लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने अपने संसदीय क्षेत्र में प्रचार के दौरान खेतों में फसल काटी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. गोवर्धन इलाके में खेतों में नई फसल काट रही कामकाजी महिलाओं के बीच हेमा मालिनी पहुंचीं और उन्होंने भी गेंहू के फसल काटे. हालांकि उनकी तस्‍वीरों को काफी ट्रोल किया गया. लोगों को हेमा मालिनी का इस तरह सज-धज कर फसल काटना कुछ रास नहीं आया.


खेत में चुनावी स्टंट करती दिखीं हेमा मालिनी, सजधज के काट रही थीं फसल, देखें तस्वीरें

स्मृति ईरानी ने हरसिमरत कौर-किरण खेर के साथ किया गिद्दा
केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) और हरसिमरत कौर (Harsimrat Kaur) पंजाबी डांस करते नजर आए. अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट किया था. हरसिमरत कौर के अलावा भारतीय जनता पार्टी की महिला सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व सांसद किरण खेर भी साथ में मौजूद थीं. सभी ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर गिद्दा किया.

स्मृति ईरानी ने हरसिमरत कौर-किरण खेर के साथ यूं किया गिद्दा, Video हुआ वायरल

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने किया रूद्राभिषेक
केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पत्नी के साथ बाबा का आशीर्वाद लेने मंदिर पहुंचे. उन्होंने बाबा बैद्यनाथ का रूद्राभिषेक किया. फिर अन्य सभी मंदिरों में लगभग दो घंटे तक पूजा-अर्चना करते रहे. पूजा-अर्चना के बाद उन्होंने कहा कि बाबा से उन्होंने मन्नत मांगी है कि फिर से भाजपा के नेतृत्व में देश में सरकार बने. 

4ctlrv0g

मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ के बेटे ढोल लेकर थिरकते दिखे
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ चुनावी सभा में अनूठे अंदाज में थिरकते नजर आए. पांढुर्ना में नकुल नाथ जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे जहां उनके स्वागत में आदिवासी लोकगीत पर लोक नृत्य चल रहा था. फिर क्‍या था नकुलनाथ खुद को रोक नहीं पाए और ढोलक लेकर लोगों के साथ थिरकने लगे. 

CM कमलनाथ के बेटे पहुंचे थे जनसभा संबोधित करने, अचानक ढोल लेकर थिरकने लगे

टिप्पणियां

संबित पात्रा ने खाया गरीब के घर खाना
भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने ओडिशा की पुरी सीट से पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को मैदान में उतारा है. पुरी में जीत सुनिश्चित करने के लिए संबित पात्रा कभी भगवान जगन्नाथ की मूर्ति हाथ में रखकर नामांकन दाखिल करते दिखे तो कभी गरीबों के घर जाकर उनके यहां भोजन ग्रहण कर खुद को गरीबों का हितैषी बताया. सोशल मीडिया पर उनके वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं.  

बुजुर्ग महिला का वीडियो शेयर करते ही संबित पात्रा हो गए ट्रोल, लोगों ने कहा- खुल गई उज्ज्वला योजना की पोल



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement