अभिनेता रजनीकांत के बाएं हाथ की जगह दाएं हाथ की उंगली पर लगा दी थी स्याही, अब चुनाव अधिकारी संकट में

लोकसभा चुनाव के दौरान बृहस्पतिवार को फिल्म अभिनेता रजनीकांत के बाएं हाथ की जगह दाएं हाथ की तर्जनी उंगली पर स्याही लगाने को लेकर एक मतदान केंद्र के अधिकारी संकट में पड़ सकते हैं.

अभिनेता रजनीकांत के बाएं हाथ की जगह दाएं हाथ की उंगली पर लगा दी थी स्याही, अब चुनाव अधिकारी संकट में

अधिकारी ने अभिनेता रजनीकांत के बाएं हाथ की जगह दाएं हाथ की तर्जनी उंगली पर स्याही लगा दी थी.

चेन्नई:

लोकसभा चुनाव के दौरान बृहस्पतिवार को फिल्म अभिनेता रजनीकांत के बाएं हाथ की जगह दाएं हाथ की तर्जनी उंगली पर स्याही लगाने को लेकर एक मतदान केंद्र के अधिकारी संकट में पड़ सकते हैं. तमिलनाडु के मुख्य चुनाव अधिकारी (सीईओ) सत्यव्रत साहू ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देश में यह स्पष्ट किया गया है कि पहली प्राथमिकता बाएं हाथ की तर्जनी उंगली होनी चाहिए थी, लेकिन इसमें गलती हो गई होगी. मतदान के दौरान अभिनेता के दाएं हाथ की तर्जनी उंगली पर अमिट स्याही लगाए जाने से जुड़ी खबरों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने यह बात कही.

सुपर स्टार रजनीकांत अगले विधानसभा चुनाव में शुरू करेंगे राजनीति की पारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साहू ने संवाददाताओं से कहा कि चुनाव आयोग का निर्देश है कि स्याही लगाने के लिए बाएं हाथ की तर्जनी उंगली को प्राथमिकता दी जानी चाहिए या इसके बाद वाली या उसके भी बाद वाली उंगली पर स्याही लगाई जाए. यदि ऐसा संभव नहीं हो तो दाएं हाथ की उंगली पर स्याही लगाई जा सकती है. यह पूछे जाने पर कि किस तरह की कार्रवाई की जा सकती है, इस पर साहू ने कहा, ‘देखते हैं... यह गलती प्रतीत होती है'. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)