NDTV Khabar

Lok Sabha election 2019 Updates: पार्टी के निर्णय के खिलाफ मधुबनी से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे शकील अहमद को कांग्रेस ने पार्टी से किया निलंबित

Lok Sabha election Updates: भाजपा प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) दोपहर डेढ़ बजे सागर और साढ़े चार बजे ग्वालियर में जनसभा को संबोधित करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Lok Sabha election 2019 Updates: पार्टी के निर्णय के खिलाफ मधुबनी से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे शकील अहमद को कांग्रेस ने पार्टी से किया निलंबित

PM Modi Rally in MP: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.(फाइल तस्वीर)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) रविवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे, वे यहां भाजपा (BJP) के उम्मीदवारों के समर्थन में सागर और ग्वालियर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. भाजपा प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी दोपहर डेढ़ बजे सागर और साढ़े चार बजे ग्वालियर में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसी तरह भाजपा के उम्मीदवारों के समर्थन में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह गुना व देवास, नितिन गडकरी उज्जैन व भोपाल के कार्यक्रमों में शामिल होकर भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे. वहीं भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) रविवार को पांच रैलियों को संबोधित करेंगे. तीन रैलियां हरियाणा, एक-एक पंजाब और चंडीगढ़ में करेंगे. शाह की पहली रैली सोनीपत, दूसरी पानीपत और तीसरी यमुनानगर है. वहीं शाम 4.30 बजे पंजाबा के पठानकोट में और शाम 6.30 बजे चंडीगढ़ में रैली को संबोधित करेंगे.

Here Is Live Updates on Lok Sabha Election 2019:


May 05, 2019
22:15 (IST)
भोपाल में बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'एक हमारे अभिनंदन पाकिस्‍तान की धरती पर एफ-16 को मारने के चक्‍कर में उतर गए थे, सोच रहे थे लोग, पकड़े गए, अब आएंगे कि नहीं, लेकिन कह दिया भारत ने कि अगर बाल भी बांका हुआ तो पाकिस्‍तान का नामो-निशान मिटा दिया जाएगा.'

May 05, 2019
18:57 (IST)
2019 के इस चुनाव में एक तरफ महामिलावट करने वालों की गाली-गलौज, झूठ और प्रपंच है और दूसरी तरफ अपने इस सेवक पर जनता का विश्वास है : ग्‍वालियर में बोले पीएम मोदी
May 05, 2019
18:46 (IST)
पार्टी के निर्णय के खिलाफ मधुबनी से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे शकील अहमद को कांग्रेस ने पार्टी से किया निलंबित.

May 05, 2019
18:32 (IST)
बिहार : लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में हाजीपुर में भी वाटिंग होनी है जहां तैयारियां की जा रही हैं बिहार की पांच लोकसभा सीटों - सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारण और हाजीपुर में 6 मई को वोट डाले जाएंगे.

May 05, 2019
16:30 (IST)
कांग्रेस की 'आपराधिक उदासीनता' के कारण, भारत आजादी के पहले 25 साल मूलभूत सुविधाओं से वंचित रहा : पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश की रैली में कहा
May 05, 2019
15:15 (IST)
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रोड शो के दौरान खुद पर हुए हमले के लिये भाजपा को जिम्मेदार ठहराया और आरोप लगाया कि पुलिस सिर्फ उसी "कहानी" का अनुसरण कर रही है जो उसे भाजपा ने दी है.
May 05, 2019
14:25 (IST)
लोकसभा चुनाव के दौरान अब तक 3331 करोड़ रुपये से अधिक कीमत की अवैध शराब, नकदी और आभूषण आदि जब्त किए गए हैं और यह राशि पिछले लोकसभा चुनाव के कुल खर्च से थोड़ी ही कम है.
May 05, 2019
14:25 (IST)
पश्चिम बंगाल की तीन जिलों में फैली लोकसभा की सात सीटों पर सोमवार को पांचवे चरण के चुनाव में मतदान होंगे जिसके लिए राज्य में तमाम तैयारियां पूरी हो चुकी हैं.
May 05, 2019
14:24 (IST)
शिवसेना नेता संजय राउत ने पार्टी के मुखपत्र ''सामना'' के एक संपादकीय में बुर्के पर प्रतिबंध लगाने की मांग पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा है कि यह मांग शिवसेना या इसके प्रमुख उद्धव ठाकरे ने नहीं की.
May 05, 2019
12:43 (IST)
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के आठ, हमीरपुर के एक और आगरा के एक मतदान केन्द्रों पर छह मई पुनर्मतदान होगा
May 05, 2019
12:29 (IST)
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के नेता गुलाम मोहम्मद मीर की हत्या की निंदा करते हुए रविवार को कहा कि कश्मीर में चरमपंथी ताकतें हिंसा से पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल नहीं तोड़ सकतीं. आतंकवादियों ने शनिवार रात भाजपा के जिला उपाध्यक्ष गुलाम मोहम्मद मीर की हत्या अनंतनाग में उनके घर में कर दी थी.
May 05, 2019
12:28 (IST)
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भदोही रैली में कहा, 'महामिलावटी' दल वैश्विक परिदृश्य में भारत की बढ़ती ताकत को स्वीकार नहीं करना चाहते. विपक्षी दल सर्जिकल स्ट्राइक को लोकसभा चुनाव से जोड़ रहे हैं लेकिन हर चीज को चुनावी चश्में से नहीं देखा जाना चाहिए. मुख्यमंत्री के तौर पर उनके लंबे कार्यकाल और प्रधानमंत्री के तौर पर पांच साल के कार्यकाल में उनकी छवि पर कोई दाग नहीं है. देश ने चार प्रकार के शासन देखे हैं, 'नामपंथी', 'वामपंथी', 'दमनपंथी' और अब 'विकासपंथी'.
May 05, 2019
12:26 (IST)
पीएम मोदी जो बोलते हैं वह उसका उल्टा करते हैं, वह सिर्फ 1 प्रतिशत आबादी के पीएम हैं, वह किसानों की आय पर बात नहीं करते : अखिलेश यादव
May 05, 2019
11:48 (IST)
3 दिन तक प्रतिबंध के बावजूद प्रचार करने के आरोप पर चुनाव आयोग ने भोपाल से प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर से मांगा जवाब
May 05, 2019
11:48 (IST)
जनहित में हमने कांग्रेस के लिए रायबरेली-अमेठी सीट छोड़ी है ताकि इसके दो सर्वोच्च नेता इन सीटों पर उलझकर न रह जाएं : मायावती 
हमने देश में, जनहित में खासकर भाजपा-आरएसएसवादी ताकतों को कमजार करने के लिए यूपी में अमेठी-रायबरेली लोकसभा सीट को कांग्रेस के लिए छोड़ दिया. ताकि इसके दोनों सर्वोच्चा नेता दोनों सीटों से ही फिर से चुनाव लड़ें और इन दोनों सीटों में ही उलझ कर ना रह जाएं. फिर कहीं भाजपा इसका फायदा यूपी के बाहर कुछ ज्यादा ना उठा ले. इस खास ध्यान में रखकर ही, हमारे गठबंधन ने दोनों सीटें कांग्रेस के लिए छोड़ दी थीं. मुझे पूरी उम्मीद है कि हमारे गठबंधन का एक एक वोट हर हालत में दोनों कांग्रेस नेता को मिलने वाले हैं.
May 05, 2019
11:42 (IST)
अपनी संसदीय सीट पर चर्च गए अभिनेता से नेता बने भाजपा उम्मीदवार सनी देओल
May 05, 2019
11:02 (IST)
रोड शो के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले सुरेश के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने दर्ज की एफआईआर. मारपीट का केस दर्ज.
No more content
टिप्पणिया

Advertisement