General Elections Live Updates: वाराणसी में प्रियंका गांधी का रोड शो, PM मोदी चार रैलियों को करेंगे संबोधित

Elections Live Updates: प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का रोड शो बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (BHU) के गेट पर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा से शुरू होगा और दशाश्वमेध घाट पर जाकर खत्म होगा.

General Elections Live Updates: वाराणसी में प्रियंका गांधी का रोड शो, PM मोदी चार रैलियों को करेंगे संबोधित

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी. (फाइल तस्वीर)

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में एक रोड शो करेंगी. करीब तीन हफ्ते पहले अपना नामांकन-पत्र दाखिल करने से पहले पीएम मोदी ने यहां रोड शो किया था. कांग्रेस (Congress) नेताओं ने बताया कि पार्टी की स्थानीय इकाई ने प्रियंका के रोड शो में भीड़ जुटाने के लिए व्यापक योजना बनाई है. रोड शो बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (BHU) के गेट पर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा से शुरू होगा और दशाश्वमेध घाट पर जाकर खत्म होगा. मोदी का रोड शो भी 25 अप्रैल को इन्हीं जगहों पर शुरू और खत्म हुआ था. कांग्रेस की जिला इकाई के अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने कहा कि रोड शो के बाद प्रियंका काशी विश्वनाथ मंदिर और फिर कोतवाली इलाके में काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी. वहीं पीएम मोदी (PM Modi) बुधवार को चार रैलियों को संबोधित करेंगे. दो पश्चिम बंगाल, एक-एक रैली बिहार और झारखंड में करेंगे. बिहार के पालीगंज, झारखंड के देवघर, पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर और बसीरहाट में ये रैलियां हैं. वहीं भाजपा (BJP) राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) मध्य प्रदेश के अलीराजपुर और धार लोकसभा क्षेत्र में रैलियों को संबोधित करेंगे.

General Elections 2019 Live Updates: 

May 15, 2019 13:26 (IST)
पीस पार्टी के अध्यक्ष मोहम्मद अयूब ने 2017 में आदर्श आचार संहिता के कथित उल्लंघन के मामले में उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी होने के बाद यहां एक अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया.
May 15, 2019 13:11 (IST)
बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर तंज कसते हुए कहा कि बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष के पास जो कुछ भी है वह उनके शुभचिंतकों और समाज ने दिया है और सरकार से कुछ भी छुपाया नहीं गया है.
May 15, 2019 12:02 (IST)
दिल्ली: कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में हिंसा के खिलाफ BJP ने किया विरोध प्रदर्शन
May 15, 2019 10:23 (IST)
अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा पर चुनाव आयोग पश्चिम बंगाल के पर्यवेक्षकों के साथ करेगा बैठक
May 15, 2019 09:30 (IST)
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मध्य प्रदेश में दो रैलियों को करेंगे संबोधित.
May 15, 2019 09:30 (IST)
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में एक रोड शो करेंगी.
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com