NDTV Khabar

Lok Sabha Election Updates: प्रधानमंत्री मोदी ने पांच साल में पूरे विश्व का दौरा किया लेकिन वाराणसी के किसी परिवार के साथ कुछ मिनट भी नहीं बिताए : प्रियंका गांधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार में पूरी शिद्दत के साथ जुटे हैं. अलग-अलग राज्यों में वह प्रतिदिन तीन से चार रैलियां कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Lok Sabha Election Updates: प्रधानमंत्री मोदी ने पांच साल में पूरे विश्व का दौरा किया लेकिन वाराणसी के किसी परिवार के साथ कुछ मिनट भी नहीं बिताए : प्रियंका गांधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार में पूरी शिद्दत के साथ जुटे हैं. अलग-अलग राज्यों में वह प्रतिदिन तीन से चार रैलियां कर रहे हैं. रविवार 14 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर और उत्तर-प्रदेश में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वह जहां जम्मू-कश्मीर के कठुआ में सुबह 11 बजे पहली जनसभा संबोधित करेंगे, फिर यूपी के अलीगढ़ में दोपहर ढाई बजे दूसरी जनसभा और शाम चार बजकर 25 मिनट पर मुरादाबाद में तीसरी जनसभा करेंगे. जनता दल यूनाइटेड(जदयू) अपना मेनिफेस्टो जारी कर सकती है.सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को रामपुर में रैली करेंगे.कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक की एक चुनावी रैली में कहा कि आज चुनाव का सबसे बड़ा मुद्दा 45 साल की सबसे ज्यादा बेरोजगारी है। हम न केवल खाली पड़े 22 लाख सरकारी पदों को भरेंगे बल्कि, पंचायत स्तर पर भी 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे.


Apr 14, 2019
21:15 (IST)
यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अमरोहा में कहा, 'जिन लोगों को सहारनपुर में दूसरी बात याद आती थी, वो भाषा दूसरी सभा में क्‍या बदली कि वो कह रहे हैं कि बजरंगबली तो हमारे भी आराध्‍य हैं, हम भी उनकी शरण में हैं. तीसरी सभा होगी तो वो आपको कहेंगे, 'हम आपकी शरण में हैं.'

Apr 14, 2019
21:06 (IST)
गुजरात : राजकोट में कांग्रेस में शामिल हुई रवींद्र जडेजा की बहन नैना जडेजा. पिछले महीने रवींद्र जडेजा की पत्‍नी रिवाबा जडेजा ने बीजेपी का दामन थामा था.

Apr 14, 2019
18:33 (IST)
गुजरात : गांधीनगर के कलोल में बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने किया रोड शो...

Apr 14, 2019
18:08 (IST)
कांग्रेस नेता और यूपी की कुशिनगर लोकसभा सीट से पार्टी के उम्‍मीदवार आरपीएन सिंह ने होरलपुर गांव में एक मेले में पकौड़े तले और जलेबी बनाई.

Apr 14, 2019
17:13 (IST)
प्रधानमंत्री मोदी ने पांच साल में पूरे विश्व का दौरा किया लेकिन वाराणसी के किसी परिवार के साथ कुछ मिनट भी नहीं बिताए : प्रियंका गांधी वाड्रा ने असम में कहा.
Apr 14, 2019
16:11 (IST)
यह बाबासाहेब के संविधान की ताकत है कि वंचित और शोषित वर्ग का एक सज्जन राष्ट्रपति बन गया : प्रधानमंत्री मोदी ने अलीगढ़ में कहा
Apr 14, 2019
12:23 (IST)
पीएम मोदी बोले- न्याय का ढोंग करने वाली कांग्रेस, क्या कभी कश्मीरी पंडितों को न्याय दिला पाई?क्या कभी 84 के दंगों में मारे गए सिख भाई-बहनों,बहू-बेटियों को कांग्रेस न्याय दिला पाई.
Apr 14, 2019
12:19 (IST)
Apr 14, 2019
12:18 (IST)
देश विरोधी हर ताकत को मुखर्जी ने ललकारा था कि एक देश में दो विधान, दो प्रधान, औऱ दो निशान नहीं चलेंगे.कैप्टेन अमरिंदर सिंह को बरसों से जानता हूं.मैं समझ सकता हूं कि इस परिवार भक्ति के लिए उन पर किस तरह दबाव बनाया गया. पंजाब में जिस तरह के दांव पेंच चलाये जा रहे हैं, उसके सामने कैप्टेन को भी झुकना पड़ गया. 
Apr 14, 2019
12:18 (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ में चुनावी रैली में कहा- बीते कुछ दिनों में आपने भी देखा कि किस तरह कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी की महामिलावट पूरी तरह से एक्सपोज़ हो गई है.बरसों से जो इनके मन में था, जो वो चाहते थे, चोरी छिपे जिसके लिए काम कर रहे थे, वो अब खुलेआम सामने आ गया है.यही वो धरती है, यही वो जगह है जहां पर श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने तिरंगा फहराया था.
Apr 14, 2019
10:38 (IST)
बसपा ने उत्तर प्रदेश की 16 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की है. बसपा ने उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी की है.
No more content
टिप्पणिया

Advertisement